Monday, April 22, 2024
HomeDelhiFixed-Time Picketing Started When Liquor Contract Opened शराब का ठेका खुलने पर...

Fixed-Time Picketing Started When Liquor Contract Opened शराब का ठेका खुलने पर निश्चितकालीन धरना शुरु

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

Fixed-Time Picketing Started When Liquor Contract Opened : शराब का ठेका खुलने को लेकर लोगों ने अनिश्चितकालीन धरना शुरु हुआ है । यह धरना मसालों और सूखे मेवे की थोक मंडी खारी बावली में शराब का ठेका खोले जाने के विरोध किया जा रहा है । दिल्ली किराना कमेटी के इस धरने को चांदनी चैक नागरिक मंच व स्थानीय भाजपा संगठन का भी समर्थन मिल रहा है।

इस मौके पर दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर, जिला उपाध्यक्ष सुरेखा गुप्ता, पार्षद रवि कप्तान, दिल्ली किराना कमेटी के अध्यक्ष प्रेम अरोड़ा व महासचिव ललित गुप्ता, व्यापारी नेता प्रकाश चंद बराठी, अजय भारद्वाज समेत अन्य धरने में शामिल हुए।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इस भीड़भाड़ वाली मंडी के बीच में ठेका खुलने से इस व्यापारिक क्षेत्र की सुरक्षा खतरे में पड़ गई है। प्रवीण शंकर कपूर ने बताया कि उन्होंने सरकार को पत्र लिखकर ठेका बंद कराने की मांग की है। सुरेखा गुप्ता ने बताया कि ठेके के नजदीक खाटू श्याम बाबा का प्राचीन मंदिर और ऐतिहासिक फतेहपुरी मस्जिद व लड़कियों का स्कूल है।

Fixed-Time Picketing Started When Liquor Contract Opened

READ MORE :Bail Plea of Former Policeman Accused of Murder Rejected हत्या का आरोपित पूर्व पुलिसकर्मी की जमानत याचिका नामंजूद

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular