होम / Manish Sisodia: पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की पद यात्रा टली, जानें क्या है वजह

Manish Sisodia: पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की पद यात्रा टली, जानें क्या है वजह

• LAST UPDATED : August 14, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Manish Sisodia News: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की आज से शुरू होने वाली यानी की 14 अगस्त से दिल्लीव्यापी पदयात्रा टल गई है। स्वतंत्रता दिवस की वजह से सुरक्षा और सतर्कता कारणों से दिल्ली पुलिस के निवेदन पर ये यात्रा टाल दी गई है। आपको बता दें कि अब मनीष सिसोदिया की पदयात्रा शुक्रवार 16 अगस्त से शुरू होगी। दिल्ली सरकार के मंत्री और AAP के नेता सौरभ भारद्वाज ने इसको लेकर जानकारी साझा की है।

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता भी शामिल

AAP दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरुआत सिसोदिया की पदयात्रा से करेगी, जो सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में लोगों तक पहुंचेगी। बता दें कि मनीश सिसोदिया शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर आए दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया ने AAP के सीनियर नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता भी शामिल हुईं।

आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे

पत्रकारों से बात करते हुए AAP के संगठन महासचिव और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने बताया कि मनीष सिसोदिया हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए प्रचार करेंगे, जहां इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। पाठक ने कहा था कि मनीष सिसोदिया की पदयात्रा लोगों को काम में परेशानी डालेगी और उन्हें परेशान करने की बीजेपी की ‘प्रवृत्ति’ के बारे में बताएगी।

आम आदमी पार्टी ने 45 जनसभाएं की

संदीप पाठक ने बताया कि(AAP) तैयार है और दिल्ली के लोग भी BJP को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठे हैं जिससे वह देश में कहीं और चुनाव जीतने और पार्टियों को तोड़ने के लिए “गंदी राजनीति” करने की कोशिश न कर सके। संदीप पाठक ने बताया कि चुनावी राज्य हरियाणा में(AAP) पहले ही 45 जनसभाएं कर चुकी है ।

Independence Day Traffic Advisory: दिल्ली में कल सुबह 4 बजे से चलेगी मेट्रो, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox