Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiRoad Accident During Kanwar: पिछले 24 घंटे में चार कावड़ियों की हुई...

Road Accident During Kanwar:

उत्तर प्रदेश में कावड़ यात्रा के दौरान एक सड़क हादसा हो गया है। जहां गाजियाबाद जिले में चार कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। आपको बता दें कि ऐसे हादसा पिछले 24 घंटे में देखा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डिवाइडर से टकरा कर हुई मौत

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में बमहेटा के पास कावड़ियों का एक जत्था हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रहा था। सोमवार को शाम करीब साढ़े चार बजे एनएच-9 हाईवे पर शाहपुर बम्हेटा गांव के सामने पहुंचते ही स्कूटी सवार कावड़िया डिवाइडर से टकरा गया, हादसे के दौरान बाकी के साथी आगे निकल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कांवड़िया को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अजीत के रूप में हुई है। अजीत दिल्ली के बलजीत नगर का रहने वाला था।

हरिद्वार से दिल्ली आ रहे थे कांवड़िया

वहीं, पुलिस ने बाकी तीन मृतकों की पहचान प्रिंस, राहुल और जमशेद के रूप में की है। तीनों कांवड़िया दिल्ली के त्रिलोकपुरी के रहने वाले थे। प्रिंस और राहुल की उम्र 26 साल बताई जा रही है। वहीं, जमशेद की उम्र 27 साल बताई जा रही है। आपको बता दें यह सभी कावड़िया 22 जुलाई की रात में हरिद्वार से दिल्ली आने के लिए रवाना हुए थे। वापस लौटते समय एनएच 9 हाईवे पर वेव सिटी के सामने इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। जहा यह हादसा हो गया।

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस में AWO और ड्राइवर पदों के लिए 29 जुलाई तक करे आवेदन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular