Monday, July 8, 2024
HomeDelhiउल्टी करने को छात्र ने स्कूल बस से निकाला सिर, कॉलोनी गेट...

गाजियाबाद के मोदीनगर में बुधवार सुबह कक्षा चार का छात्र बस से स्कूल जा रहा था। रास्ते में उसे उल्टियां होने लगी। उसने खिड़की के बाहर उल्टी करने के लिए जैसे ही सिर बाहर निकाला तो उसका सिर गेट से टकरा गया। इससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली Fourth Student Dies after Hitting his Head in Ghaziabad मोदीनगर की सूरत सिटी कॉलोनी में रहने वाले नितिन भारद्वाज के परिवार में पत्नी नेहा, बेटा अनुराग व बेटी अंजली हैं। उनका 11 साल का बेटा अनुराग भारद्वाज मोदीनगर हापुड़ मार्ग स्थित दयावती पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। एक घटना में उन्होंने अपना पुत्र खो दिया। इस घटना के बाद पूरा परिवार टूट गया।

Also Read : Covid-19 Update From Ghaziabad : गाजियाबाद में पिछले 24 घंटों में 35 नए केस, पढ़ाई को ऑफ़लाइन जारी रखने के दिए निर्देश

स्कूल बस से करता था अप-डाउन Fourth Student Dies after Hitting his Head in Ghaziabad

अनुराग दयावती पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। अनुराग स्कूल की बस से ही आता-जाता था। आज सुबह सात बजे वह बस में सवार हुआ, जब उसकी बस हापुड़ मार्ग पर पहुंची तो अचानक अनुराग को उल्टी शुरू हो गई। इसके बाद अनुराग खिड़की से मुंह बाहर निकालकर उल्टी करने लगा।

चालक ने मोदीपुर पुलिस चौकी के सामने से स्कूल की ओर जाने वाले रास्ते पर बस मोड़ दी। जैसे ही बस मुड़ी अनुराग का सिर एक गेट से टकरा गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत की जानकारी जब परिवार को मिली तो कोहराम मच गया। परिजनों ने दयावती स्कूल पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया।

Also Read : जहांगीरपुरी में 30 साल पुरानी दुकानें पर गरजा बुलडोजर Delhi Municipal Corporation Launched a Bulldozer on Violence

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular