होम / Free Bus Service: रक्षाबंधन पर यूपी रोडवेज ने दिया महिलाओं को तोहफा, ग्रेटर नोएडा में 24 घंटे बस सेवा फ्री

Free Bus Service: रक्षाबंधन पर यूपी रोडवेज ने दिया महिलाओं को तोहफा, ग्रेटर नोएडा में 24 घंटे बस सेवा फ्री

• LAST UPDATED : August 10, 2022

Free Bus Service:

जैसे ही त्योहारों का सीजन शुरू होता है, लोग अपना बस्ता बांद अपने घर की ओर चल देते है। त्योहारों वाले सीजन में बड़ी संख्या में लोग बसों और ट्रेनों में सफर करते है और इस दौरान इनमें काफी भीड़ हो जाती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए यूपी रोडवेज ने ग्रेटर नोएडा में रहने वाली बहनों के लिए रक्षाबंधन के इस पावन त्योहार पर ग्रेटर नोएडा डिपो से विशेष बसों का संचालन शुरू किया है। इतना ही नहीं रक्षाबंधन के लिए विशेष बसों का संचालन 24 घंटे लंबे रूटों पर किया जाएगा। इसके साथ ही 12 अगस्त तक महिलाओं के लिए बस सेवा भी मुफ्त कर दी गई है।

10 अगस्त से उठाए लाभ

हर साल ही त्योहारों के समय में यूपी रोडवेज लोगों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए ऐसी खास सुविधाओं का प्रंबध करता है। ग्रेटर नोएडा डिपो के कार्यरत अधिकारियों के मुताबिक बुधवार यानी की 10 अगस्त से महिलाएं बसों में फ्री सर्विस का लुत्फ उठा सकती है। यह सेवा 12 अगस्त को रात के 12 बजे तक दी जाएगी। जिसके माध्यम से वह यूपी रोडवेज की बसों का निशुल्क में आनंद ले सकती है।

24 घंटे चलेंगी बसें

त्योहार के समय महिलाओं को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो इसके लिए बसों की इलेक्ट्रॉनिक टिकट लेने वाली मशीनों में पहले ही डाटा फीड कर दिया गया है। इस सेवा से  महिलाएं मुफ्त में यात्रा कर सकेंगी। वहीं, ग्रेटर नोएडा से आगरा, हाथरस, एटा अलीगढ़ जैसे आसपास के जिलों के रूटों पर 24 घंटे बसें चलाई जा रही है। ग्रेटर नोएडा के परी चौक से डिपो से बसों को चलाया जाएगा।

ये भी पढ़े: त्रिलोकपुरी में दिन दहाड़े हुआ खून का खेल, चाकू से मारकर की बेरहमी से की हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox