होम / Fugitive Lady DonArrested for Killing Sister’s Lover बहन के प्रेमी की हत्या करने वाली भगोड़ा लेडी डॉन गिरफ्तार

Fugitive Lady DonArrested for Killing Sister’s Lover बहन के प्रेमी की हत्या करने वाली भगोड़ा लेडी डॉन गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 21, 2022

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

Fugitive Lady DonArrested for Killing Sister’s Lover : बहन के प्रेमी की हत्या करने वाली भगोड़ा बनी लेडी डॉन को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है । इस को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अपहरण व हत्या के मामले में भगोड़ा लेडी डॉन निधि उर्फ भारती (27) को गिरफ्तार किया है। वह चार वर्ष से फरार चल रही थी। जमानत मिलने के बाद से आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हो रही थी। कोर्ट ने उसे वर्ष 2018 में भगोड़ा घोषित कर दिया था।

उस पर अपने साथियों के साथ अपनी बहन के प्रेमी का अपहरण कर उसे चलते ट्रक के सामने फेंकने का आरोप है। इस मामले को आरोपियों ने सड़क दुर्घटना दिखाने की कोशिश की थी, मगर पुलिस जांच में साजिश का पदार्फाश हो गया था। आरोपी गैंगस्टर राहुल जाट की पत्नी है। राहुल जाट शातिर गैंगस्टर रोहित चौधरी व अंकित गुर्जर (मृतक) का साथी है।

स्पेशल सेल डीसीपी जसमीत सिंह के अनुसार इंस्पेक्टर शिव कुमार को गोविंदपुरम, गाजियाबाद में निधि उर्फ भारती की गतिविधियों के बारे में पता लगा था। इसके बाद 19 मार्च को गुप्त सूचना मिली थी कि निधि गोविंदपुरम, गाजियाबाद स्थित एक कैफे में आएगी।

एसीपी अत्तर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर शिवकुमार व एसआई राजेश शर्मा की टीम ने कैफे में 19 मार्च की शाम को घेराबंदी कर गांव सरीफाबाद राजपुर, फारूख नगर लोनी गाजियाबाद निवासी निधि को गिरफ्तार कर लिया।

घर पर बुलाकर बेरहमी से की पिटाई Fugitive Lady DonArrested for Killing Sister’s Lover

निधि व उसके पति गैंगस्टर राहुल जाट ने नौ साथियों के साथ जीटीबी एंक्लेव से एक अप्रैल, 2015 को सागर उर्फ चुन्नू को अपने घर बुलाकर अपहरण कर लिया था। इन लोगों ने उसे बांधकर बेरहमी से पीटा और बागपत ले जाकर मुख्य सड़क पर चलते ट्रक के सामने फेंक दिया था। ट्रक से कुचलने से सागर की मौत हो गई थी।

Fugitive Lady DonArrested for Killing Sister’s Lover

READ MORE :Woman Arrested With Heroin Worth 20 Lakhs महिला 20 लाख की हेरोइन सहित गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox