Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiGangrape In Delhi: नई दिल्ली स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, पुलिस ने सभी...

Gangrape In Delhi:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक बार फिर गैंगरेप की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लैटफार्म पर हुई सामूहिक बलात्कार की इस वारदात ने रेलवे कर्मचारियों सहित पूरी दिल्ली को शर्मसार कर दिया है। प्लेटफार्म पर एक रूम में बैठी महिला के साथ दो लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया था, वहीं दो इनका साथ देने वाले आरोपी हैं। चारों आरोपी रेलवे के कर्मचारी बताए गए हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता को बहलाकर कमरे में ले गया था आरोपी

जानकारी के मुताबिक पीड़िता(28) की कुछ समय पहले एक आरोपी युवक से दोस्ती हो गई थी। आरोपी युवक से किसी बहाने से गुरुवार-शुक्रवार की रात को पीड़ित को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बुला लिया और उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर-8/9 पर बने एक कमरे में ले गया। इस कमरे का उपयोग इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट और अन्य विभाग द्वारा इस्तेमाल करने के लिए किया जाता है, जिसे फुटओवर ब्रिज के नीचे बनाया गया है।

वारदात के बाद भाग गए थे आरोपी

मामले में बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी युवक वहां नशे में धुत तीन लोगों को लेकर आया था, जिनमें से दो ने डरा-धमकाकर महिला के साथ गैंगरेप किया। वहीं आरोपी बाद में मौके से भाग गए। महिला ने किसी तरह से होश संभालकर  शुक्रवार तड़के करीब 2:30 बजे पुलिस को कॉल किया। रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म पर गैंगरेप की खबर सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। जिसके बाद पुलिस के साथ ही जीआरपी और रेलवे पुलिस के अलावा रेलवे के अन्य अधिकारी भी तुंरत मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मुख्य दो आरोपियों के साथ ही इनका साथ देने के आरोप में बाकी दो को भी गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: नोटों के ढेर पर ईडी ने किया बड़ा दावा- ‘मंत्री के करीबी के यहां से बरामद हुई रकम’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular