Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiकेन्द्र सरकार ने नहीं किया भुगतान, कूड़ा उठाना हुआ बंद : आप

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा भुगतान नहीं मिलने के कारण कंपनियों ने दिल्ली के कई क्षेत्रों में कूड़ा उठाना बंद कर दिया, जिससे जनता हलकान हो रही है। भुगतान नहीं मिलने के कारण जल्द ही सभी कंपनियां पूरी दिल्ली से कूड़ा उठाना बंद कर देंगी।

यदि आज शाम से कूड़ा उठना शुरू नहीं हुआ तो आम आदमी पार्टी सारा कूड़ा उठाकर गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर के सामने डाल देंगे। उधर, विधायक विशेष रवि ने कहा कि एमसीडी की जिम्मेदारी भाजपा की केंद्र सरकार के पास जाने के कुछ दिनों बाद ही दिल्ली कूड़ा-कूड़ा हुई।

भाजपा ने दिल्ली का कूड़ा करने में नहीं छोड़ी थी कोई कमी

Garbage Pickup

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 15 सालों से भाजपा ने दिल्ली का कूड़ा करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। खुद प्रधानमंत्री के स्वच्छता सर्वे में पूरे देश में दिल्ली 47 में से 45वें स्थान पर आई थी।

दिल्ली की जनता बहुत परेशान और नाराज थी। सभी चाहते थे कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव हों और दिल्ली के हालात बदलें। देश की राजधानी दिल्ली को साफ होना चाहिए। अगर दिल्ली गंदी होगी तो देश को लेकर सही संदेश नहीं जाता है। भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव स्थगित कर दिए और अब पूरी पार्टी भ्रष्टाचार पर उतारू हो चुकी है। यह सारा पैसा भाजपा के नेता आपस में बांटकर खा रहे हैं।

कूड़ा उठाना आज शाम से ही किया जाए शुरू 

भाजपा को चेतावनी देते हुए दुर्गेश पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी यह मांग करती है कि यह सारा कूड़ा आज शाम से ही उठाना शुरू किया जाए। यदि ऐसा नहीं होता है तो आम आदमी पार्टी यह सारा कूड़ा उठाकर कल भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता जी के घर के सामने डाल देगी।

Also Read : नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने एलजी को पत्र लिखकर की धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular