Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiहरियाणा में बीजेपी का 21 दिवसीय महासंपर्क अभियान आज से

-मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर अभियान की शुरूआत पार्टी और सरकार में तालमेल का शानदार संदेश

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

जनता की भावनाओं को समझने और उस तक पहुंचने का कोई भी मौका भारतीय जनता पार्टी नहीं चूकती। इस बार तो मोदी सरकार के आठ साल पूरा होने के अवसर को ही पार्टी ने पब्लिक के नजदीक पहुंचने का माध्यम बनाने का न केवल फैसला किया, बल्कि 21 लाख परिवारों की भावना जानने और मोदी सरकार की योजनाओं से जोडने की तैयारी बड़ी ही योजनाबद्ध है।

बीजेपी का 21 दिवसीय महासंपर्क अभियान हो रहा शुरू

बीजेपी का 21 दिवसीय महासंपर्क अभियान गुरुवार से शुरू हो रहा है। इसमें भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता तो जुटेगा ही, खुद मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष भी 100-100 लोगों से संपर्क करेंगे। ओमप्रकाश धनखड़ ने इस अभियान का नाम-जनसेवा के आठ साल-100 से संपर्क दिया गया है। पांच मई से लेकर 26 मई तक यह महासंपर्क अभियान चलाया जाएगा।

केंद्र सरकार लगातार कर रही है जनकल्याण के कार्य

अभियान के पहले चरण में 5 से 25 मई तक मंत्री, सांसद, विधायक आदि के अलावा प्रदेश इकाई और जिला इकाई के पदाधिकारी जनसंपर्क कर अपने-अपने स्तर पर 100-100 लोगों से संपर्क करेंगे। भाजपा हरियाणा के सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी का कहना है कि केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार तो लगातार जनकल्याण के कार्य कर ही रही है, लेकिन भाजपा संगठन के तौर पर भी जनसेवा की गतिविधियां लगातार करती रहती है।

Also Read : नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने एलजी को पत्र लिखकर की धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular