Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeGhaziabad Crime News: अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 4 आरोपी...
Ghaziabad Crime News:

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने फरीदनगर कस्बे से अवैध हथियार बनाने वाली एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। वहीं चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक इराज राजा ने शनिवार को बताया कि पुलिस टीम ने भोजपुर थाना क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी में आज सुबह छापेमारी की थी। बता दें कि आरोपियों की पहचान मेरठ के समीर, रिहान और सूरज तथा गाजियाबाद के आर्यन त्यागी के रूप में हुई है।

अवैध हथियार बरामद

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान आरोपियों ने उन्हें बताया कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों की वजह से हथियारों की मांग बढ़ी है और इसी वजह से वे देसी हथियारों का निर्माण कर रहे थे। आरोपियों ने तीन हजार से अधिक देसी तमंचे और पांच हजार रुपये से 35 हजार रुपये में बेचने की बात कबूल की। वहीं पुलिस ने 315 बोर के आठ निर्मित व 13 अर्धनिर्मित देसी तमंचे व 32 बोर के दो देसी तमंचे तथा अन्य उपकरण बरामद किए हैं।

अवैध हथियारों की करते थे सप्लाई 

पुलिस ने अधीक्षक इराज राजा ने कहा चारों संदिग्ध भोजपुर से पिछले एक महीने से काम कर रहे थे। पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि उन्होंने बागपत और मेरठ जैसे आसपास के जिलों में लगभग 500 अवैध हथियारों की आपूर्ति की है।

ये भी पढ़ें: ADR की रिपोर्ट आई सामने, जानें कितने आपराधिक उम्मीदवार मैदान में

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular