Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiGhaziabad Fire News: गाजियाबाद की तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग,...

Ghaziabad Fire News: गाजियाबाद की तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 बच्चों समेत 5 की मौत

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad Fire News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक भयानक घटना सामने आई है, जहां एक तीन मंजिला इमारत में आग लगने से दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। इस मकान में फोम बनाने का काम चलता था। घटना बुधवार रात के आठ बजे के बाद की गई थी। दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन बचाव के लिए देर हो चुकी थी। मृतकों के परिवारजनों को शोक संवेदना जताई गई है।

Ghaziabad Fire News: जानिए मामला

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में बेहटा हाजीपुर गांव में एक भयानक घटना सामने आई है, जहां तीन मंजिला मकान में लगी भीषण आग से दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। इस मकान में रहने वाले इश्तियाक अली और उनका बेटा सारिक अपने परिवार के साथ रहते थे। बुधवार रात करीब 8 बजे के आसपास घर में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई, जिसमें इन्हें बचाने के लिए बहुत देर हो गई। आग का कारण फोम बनाने के काम में हुआ शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस दुखद घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और परिवारजनों को शोक संवेदना जताई गई है।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया। आग इतनी तेज़ थी कि तीन मंजिल को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया था। फायर ब्रिगेड की टीम ने दो मंजिलों में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया, लेकिन एक मंजिल में आग को बुझाने में दमकल विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मकान की संकरी गलियों में होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मकान तक पहुंचने में कठिनाई आई।

Ghaziabad Fire News: 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में एक भयानक घटना में दमकल विभाग की टीम ने देर रात तक काबू पाया। जब वे मकान में पहुंचे, तो वहां पर पांच डेडबॉडी मिले। मकान में जिनकी मौत हुई उनके नाम फरहीन (28 वर्ष), शीश (7 महीने), नजरा (30 वर्ष), सैफुर रहमान (35 वर्ष), और इफरा (8 वर्ष) हैं।

घटना में लोगों ने छत के रास्ते भागने की कोशिश की, लेकिन छत पर पहुंचने के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था, जिसके कारण सभी वहां फंस गए और आग में जान गंवा दी। पड़ोसियों ने भी उनकी मदद के लिए प्रयास किया था।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular