Friday, July 5, 2024
HomeCrimeGhaziabad Murder Case: पत्नी के प्रेमी के किए 12 टुकड़े, बोरे में...

Ghaziabad Murder Case: गाजियाबाद में एक रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंड की हत्या कर ली। उसने जयपुर से पत्नी के बॉयफ्रेंड को बुलाकर फरसे से उसके टुकड़े-टुकड़े करने के बाद कुछ टुकड़ों को बोरी में भरकर नहर किनारे फेंक दिया। पुलिस ने अवशेषों को बरामद करने के बाद आरोपी रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्याकांड में रिक्शा चालक का एक रिश्तेदार भी शामिल था। पुलिस उसकी तलाश दिल्ली में कर रही है।

बोरे से मिले युवक की लाश के कई टुकड़े

डीसीपी दीक्षा शर्मा ने जानकारी दी क शनिवार दोपहर 2 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल प्राप्त हुई। कॉल करने वाले ने खोड़ा थाना क्षेत्र में पुश्ता के पास एक बोरे में शव होने की सूचना दी। बोरे में से कुछ अंग बाहर निकले हुए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पाया कि उसमें से एक युवक की लाश के कई टुकड़े हैं। मृतक की पहचान अक्षय के रूप में की गई है। वह मूल रूप से राजस्थान के जयपुर जिले के कोटपुतली का निवासी है।

युवक के साथ थे पत्नी के अवैध संबंध

जांच में पता चला कि मरने वाले शख्स को आखिरी बार रिक्शा चालक मीलाल के साथ देखा था। बता दें कि मीलाल आदर्श कॉलोनी खोड़ा का निवासी है। पुलिस ने मीलाल को कस्टडी में ले लिया है। पूछताछ के दौरान उसने हत्या करने की बात कुबूल ली। आरोपी के मुताबिक, वह मूल रूप से संभल का रहने वाला है। वह बीते लगभग डेढ़ साल से खोड़ा में रह रहा है। आरोपी का कहना है कि अक्षय के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। उसने कई बार पत्नी को अक्षय से फोन पर बात करते हुए सुना था। अक्षय करीब तीन साल पहले गाजियाबाद में रहता था। इसी दौरान उसका मीलाल की पत्नी से अफेयर हुआ था।

फरसे से किए शव 12 टुकड़े

आरोपी ने बताया कि उसने पत्नी से फोन करवाकर अक्षय को मिलने के बहाने गाजियाबाद बुलाया। जिसके बाद अक्षय 19 जनवरी को गाजियाबाद आ गया था। उसी दिन आरोपी मीलाल ने अक्षय की हत्या कर दी थी। इसके बाद फरसे से शव के 10-12 टुकड़े कर दिए। 20 जनवरी की रात उसने एक बोरे में कुछ टुकड़ों को भरकर खोड़ा में नहर के पास फेंक दिया। इसके अलावा सिर और अन्य कुछ पार्ट दूसरी जगह फेंक दिए। इसके बाद 21 जनवरी को जब लोगों ने बोरे को देखा तो ये वारदात सामने आई। पुलिस को 2 जगहों से मानव अंग बरामद हुए। इसके साथ ही पुलिस को शनिवार रात लाश का सिर और हत्या में इस्तेमाल फरसा भी मिल गया।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया ने जीत के साथ सीरीज पर किया कब्जा, न्यूजीलैंड को 8 विकेट रौंदा

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular