Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeGhaziabad Murder: गाजियाबाद में पार्किंग विवाद में युवक की हत्या, दबंगों ने...

Ghaziabad Murder: गाजियाबाद में पार्किंग विवाद में युवक की हत्या, दबंगों ने फॉर्च्यूनर कार से कुचला

India News(इंडिया न्यूज़), Ghaziabad Murder: गाजियाबाद में पार्किंग विवाद में बदमाशों ने एक युवक पर फॉर्च्यूनर कार चढ़ा दी। इस घटना में उनकी दुखद मौत हो गई। कार में 5 लोग सवार थे। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना मोदीनगर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इलाके के चाउमीन चौक पर कार पार्किंग को लेकर बड़ा विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि विवाद इतना बड़ा हो गया कि होंडा सिटी सवार एक युवक पर फॉर्च्यूनर चढ़ाकर हत्या कर दी गई।

क्या है पूरा मामला (Ghaziabad Murder)

मामला मोदीनगर के चाऊमीन चौक के पास पार्किंग का है। जहां पार्किंग में कार खड़ी करने को लेकर दो कार सवारों के बीच बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला बढ़ गया और वे एक दूसरे को देख लेने की बात करने लगे। इसी दौरान फॉर्च्यूनर सवार युवक ने होंडा सिटी कार सवार एक अन्य युवक को टक्कर मार दी। जैसे ही होदा सिटी कार में बैठा, फॉर्च्यूनर सवार एक युवक ने उसके ऊपर कार चढ़ा दी और मौके से भाग गया।

आरोपी फरार

घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार को मोदीनगर के मोदी चौकी इलाके से बरामद कर लिया है। वहीं, फरार युवक की तलाश की जा रही है। राहुल चौधरी, शिवम माहेश्वरी, सम्राट बिष्ट और दो अज्ञात व्यक्तियों पर धारा 302 (हत्या), 147 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular