होम / Ghaziabad Traffic Advisiory: गाजियाबाद में शुक्रवार को इन सड़कों पर जाने से बचें, पढ़े ट्रैफिक एडवाइजरी

Ghaziabad Traffic Advisiory: गाजियाबाद में शुक्रवार को इन सड़कों पर जाने से बचें, पढ़े ट्रैफिक एडवाइजरी

• LAST UPDATED : October 19, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Ghaziabad Traffic Advisiory: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार (20 अक्टूबर) को गाजियाबाद-मेरठ रैपिड का उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी और सीएम योगी के कार्यक्रम को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। कुछ जगहों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा और कुछ सड़कें बंद रहेंगी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह 7 बजे से पीएम मोदी के कार्यक्रम खत्म होने तक निम्नलिखित इलाकों में सड़कें बंद रहेंगी और कुछ जगहों पर रूट डायवर्ट किया जाएगा।

ये सड़कें बंद रहेंगी

हिंडन एयरफोर्स गोलचक्कर से मोहननगर होते हुए साहिबाबाद रैपिडेक्स स्टेशन/जनसभा की ओर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। थाना लिंक रोड रेड लाइट से साहिबाबाद रैपिडैक्स स्टेशन व जनसभा की ओर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। लाल कुआँ एवं सीमापुरी के मध्य सड़क के दोनों ओर सभी प्रकार के भारी/मध्यम/हल्के वाणिज्यिक वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। मेरठ से गाजियाबाद की ओर आने वाले सभी प्रकार के भारी/मध्यम वाहन दुहाई पेरीफेरल से गाजियाबाद की ओर नहीं आ सकेंगे। सिद्धार्थ विहार रेड लाइट से मेरठ तिराहा की ओर सभी प्रकार के भारी/मध्यम/हल्के वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा।

यातायात डायवर्जन एवं पार्किंग व्यवस्था

• जनसभा में मोदीनगर/मुरादनगर/हापुड़/मेरठ की ओर से आने वाले वाहन एलिवेटेड रोड से राजनगर एक्सटेंशन होते हुए कनावनी ढलान से बुद्ध चौक के पास पार्किंग संख्या पी7 (बुद्ध चौक के पास) व पी8 (क्राउन पैलेस/) उतरेंगे। (वसुंधरा पुलिस स्टेशन) बसें पुलिस स्टेशन के सामने खड़ी होंगी।

• हापुड़/बुलंदशहर/नोएडा से जनसभा में आने वाली बसें विजयनगर सीआईएसएफ रोड, इंद्रापुरम, कनावनी पुलिया, बुद्ध चौक के पास से पार्किंग संख्या पी7 (बुद्ध चौक के पास) और पी8 (क्राउन पैलेस/वसुंधरा पुलिस चौकी के सामने) में खड़ी होंगी।

• सार्वजनिक सभा में नोएडा/वसुंधरा एवं वैशाली की ओर से आने वाले वाहन, बसें एवं कार आदि को गौर ग्रीन से कनावनी होते हुए बुध चौक के पास: P7 (बुध चौक के पास) एवं P8 (क्राउन पैलेस/वसुंधरा पुलिस चौकी के सामने) पार्क किया जायेगा।

• जनसभा में गाजियाबाद शहर की ओर से आने वाले छोटे वाहन, कार आदि के लिए मोक्षधाम से हिंडन ब्रिज होते हुए मेवाड़ चौक से पहले पार्किंग संख्या: P10 (कृष्णा अपार्टमेंट की ओर) एवं पार्किंग संख्या: P9 (एमिटी इंटरनेशनल स्कूल में) .पार्क करके जनसभा में जाए।

• जनसभा में बागपत/लोनी/ट्रॉनिका सिटी/लोनी बॉर्डर/भोपुरा/टीला मोड/तुलसी निकेतन की ओर से आने वाले सभी वाहन करणगेट चौराहा, बीकानेर चौराहा (राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन) से अंडरपास होते हुए सोलर एनर्जी रोड पर जाएंगे। बसें बनी पार्किंग संख्या: पी4 (रोडवेज वर्कशॉप में) पर रुकेंगी।

इसे भी पढ़े: Anand Mela: दिल्ली के सीआर पार्क में आज लगेगा आनंद मेला, जानें क्या है…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox