होम / युवती ने दिल्ली पुलिस के साथ की सरेआम बदतमीजी, साथियों के साथ मिलकर की जवान की पिटाई

युवती ने दिल्ली पुलिस के साथ की सरेआम बदतमीजी, साथियों के साथ मिलकर की जवान की पिटाई

• LAST UPDATED : June 8, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (delhi crime news): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस के जवान के साथ सरेआम मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस के जवान की सरेआम पिटाई कर दी। युवती ने सड़क पर खुलेआम दबंगई दिखाते हुए अपने साथियों के साथ पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई की। इस पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

युवती ने जवान पर हाथापाई करने का लगाया आरोप

मिली जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी के साथ यह घटना तब घटित हुई जब वह देवली रोड पर ट्रैफिक खुलवाने के लिए पहुंचा था। मामले में युवती ने पुलिस के जवान पर हाथापाई करने का आरोप लगाया है। वहीं, वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि युवती न केवल पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी करती दिखाई दे रही है, बल्कि उसे पीट भी रही है। इसमें युवती के मित्र भी उसका साथ दे रहे हैं।

हंगामा करने पर ट्रैफिक सहकर्मियों ने मामला को संभाल

युवती द्वारा हंगामा करने पर ट्रैफिक सहकर्मियों ने मामला को संभाला। मालूम हो कि मामला बुधवार सुबह करीब 10 बजे की है। दरअसल, पुलिसकर्मी ने देवली मोड़ पर जब गलत दिशा से आ रही स्कूटी सवार लड़की को रोका तो वह भड़क गई और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

मामले में किसी ने नहीं किया हस्तक्षेप

वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि मौके पर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। लेकिन इस भीड़ में से किसी ने भी मामले में हस्तक्षेप करने के लिए सामने नहीं आया और न ही कोई पुलिसकर्मी की कोई मदद की। सभी लोग तमाशबीन बने रहे। कुछ लोग घटना का वीडियो बनाते नजर आए। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी जरूर उसकी मदद करते नजर आए। दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी की काफी बीच बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ।

यह भी पढ़े  : सिगरेट के लिए 10 रुपये न देने से व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार

यह भी पढ़े  : दिल्ली कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में आये 450 नए केस

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox