Friday, July 5, 2024
HomeDelhiGirl Suicide: अपार्टमेंट की छत से गिरकर लड़की की मौत, दिल्‍ली पुलिस के...

Girl Suicide: 

नई दिल्ली: दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाना इलाके में यमुना अपार्टमेंट की छत से 20 साल की एक लड़की की संदिग्ध हालात में गिरने से मौत का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पुलिस के मन में कई सवाल हैं, लेकिन पुलिस की शुरुआती जांच में मामला स्यूसाइड का लग रहा है। वहीं लड़की के परिजनों ने भी किसी के ऊपर कोई शक जताया नहीं गया है।

कनॉट प्लेस में जॉब करती थी युवती

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी कैमरों के मुताबिक लड़की अकेली ही अपार्टमेंट में दाखिल हुई थी। वहीं छत पर लड़की का बैग, जूते और मोबाइल फोन मिले हैं। मृतक की पहचान आयुषी (20 वर्ष) के रूप में हुई है। जो अपने परिवार के साथ तालकटोरा रोड धोबी घाट की एक झुग्गी में रहती थी और कनॉट प्लेस में जॉब करती थी।

पुलिस के मन में कई सवाल

घटना की जानकारी पुलिस को रात 9:15 बजे पीसीआर कॉल के जरिए मिली थी। पुलिस को मौके से कोई स्यूसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरों में लड़की अकेली जाती दिखाई दे रही है। हालांकि पुलिस ने आरएमएल हॉस्पिटल में शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। वहीं पुलिस के मन में सवाल है कि क्या मौके पर कोई सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं था ?  वहीं छत का गेट कैसे खुला ? जैसे सवालों का जवाब भी पुलिस ढूंढने में लग गई है।

ये भी पढ़ें: हाईटेंशन वायर की चपेट में आया युवक, मौके पर हुई मौत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular