होम / Delhi News: दिल्ली से बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी! रेलवे ने की इस स्पेशल ट्रेन की घोषणा

Delhi News: दिल्ली से बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी! रेलवे ने की इस स्पेशल ट्रेन की घोषणा

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में रह रहे बिहार के लोगो के लिए अच्छी खबर है। बता दें कि दिल्ली रेलवे स्टेशन ने आनंद विहार से बिहार के दो स्टेशनों सहरसा औऱ सीतामढ़ी के लिए स्पेशल ट्रेनो को चलाने का ऐलान किया है। रेलवे ने इन दोनों स्टेशनों के लिए जाने वाली ट्रेनों का समय भी निर्धारित कर दिया है। बता दें कि यह ट्रेन 31 अक्टूबर तक चलेंगी। इनमें आनंद विहार सीतामढ़ी स्पेशल ट्रेन 31 अक्टूबर तक अप एवं डाउन दिशा की और चलेगी। वहीं आनंद विहार सहरसा स्पेशल 1 नवंबर तक अप डाउन दोनों दिशा में चलते देखेंगे ।

ट्रेन  बुधवार और शुक्रवार चलेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीतामढ़ी से आने और जाने वाली ट्रेन में टोटल 22-22 फेरे लगेंगे। वही बिहार के जिले सहरसा से अप डाउन ट्रेनों के 55-55 फेरे लगेंगे। रेलवे के अधिकारियों के अनुसार आनंद विहार सीतामढ़ी ट्रेन को हर बुधवार और शुक्रवार को चलाया जाएगा। बता दें कि आनंद विहार से यह ट्रेन दोपहर में 11बजकर 40 मिनट पर चलेगी और अगले दिन 15 बजकर 45 मिनट पर बिहार के जिले सीतामढ़ी पहुंचेगी। दरअसल वापसी के दौरान में यह ट्रेन प्रत्येक गुरुवार और शनिवार को 6.00 बजे रवाना होगी। और अगले दिन 6.05 बजे दिल्ली के रेलवे स्टेशन आनंद विहार पहुंचेगी।

10.30 बजे सहरसा पहुंचेगी

बता दें कि इन ट्रेनो के लिए शाहजहांपुर, लखनऊ, मुरादाबाद, रायबरेली , गाजियाबाद ,वाराणसी, बेल्हादेवी धाम, छपरा, सोनपुर , सुरेमनपुर, गाजीपुर सिटी, मुजफ्फरपुर , हाजीपुर ,में स्टॉपेज मिलेगा। इसी प्रकार आनंद विहार सहरसा ट्रेन प्रत्येक बुधवार और शुक्रवार को छोड़ कर शेष सभी दिनो को किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेन आनंद विहार से सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर चलेगी और अगले दिन 10 बजकर 30 मिनट पर हरसा पहुंचेगी।

ये भी पढ़े: Delhi: दिल्ली में लाखों मकानों पर तोड़फोड़ का खतरा,जानें सब कुछ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox