Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiGreater Noida Accident: घर लौट रहे कर्मचारियों को रोडवेज बस ने कुचला,...

Greater Noida Accident: यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक हादसे खबर सामने आ रही है। यहां एक रोडवेज बस ने सड़क पार कर रहे हीरो मोटर्स कंपनी के कर्मचारियों को कुचल दिया जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कंपनी से लौट रहे थे कर्मचारी

मामले में अब तक मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी की जब बुधवार, 8 फरवरी रात साढ़े ग्यारह बजे शिफ्ट छूट रही थी। उसी समय दादरी की तरफ से नोएडा की ओर जा रही नोएडा डिपो की रोडवेज बस ने सड़क पार कर रहे कर्मचारियों को टक्कर मार दी। जिसमें 4 कर्मचारियों की मौत हो गई जबकि तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जांच में जुटी पुलिस 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने रोडवेज बस को भी कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है।

4 की मौके पर ही मौत 

हादसे का शिकार हुए कर्मचारियों की पहचान संकेश्वर कुमार दास, मोहरी कुमार, सतीश, गोपाल, अनुज, धर्मवीर और संदीप के रूप में हुई है। जिसमें संकेश्वर, मोहरी, सतीश, गोपाल की मौत हो गई जबकि अनुज, धर्मवीर और संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में मोदी सरकार के खिलाफ महिला कांग्रेस का प्रदर्शन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular