Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeGreater Noida Fire: आग की आगोश में आई 20 से अधिक दुकानें,...

Greater Noida Fire:

Greater Noida Fire:

उत्तर प्रदेश स्थित ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में एक फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई है। आग लगने की वजह से करीब आधा दर्जन दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। आग की खबर मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया है। दमकल विभाग के अधिकारी के मुताबिक हादसे में किसी भी प्रकार की कोई भी जनहानि नहीं हुई है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

घटनास्थल पर पहुचीं दमकल की गाड़ियां 

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में फर्नीचर की दुकानों में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। अग्निशमन विभाग को बुधवार रात 9:45 पर घटना की सूचना मिली। जिसके बाद घटनास्थल पर दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां पहुंच गई हैं। आग बुझाने के लिए काफी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल इस आग से कोई जान-माल का नुकसान होने की सूचना नहीं मिली है।

आधा दर्जन दुकानों में लगी आग

अग्निशमन अधिकारी के मुताबिक करीब आधा दर्जन दुकानों में आग लगी है। फिलहाल आग लगने की वजह पता नहीं चल पाई है। आधा दर्जन दुकानों में आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। आग बुझाने के बाद मामले की जांच की जाएगी। जिससे आग लगने का कारण पता चल सके और बाद में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। आग पर फिलहाल काबू पा लिया गया है।

रात 9:45 पर मिली सूचना- CFO

CFO प्रदीप ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि तुगलपुर के फर्नीचर बाजार से रात करीब 9 बजकर 45 मिनट पर आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। फायर टेंडर की 4 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। इस हादसे में 5-6 दुकानों में आग लग गई थी। जिससे हडकंप मच गया। फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

 

ये भी पढ़े: बॉम्बे हाईकोर्ट ने J&J पाउडर बनाने की दी इजाजत, ब्रिक्री पर लगाई रोक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular