Friday, July 5, 2024
HomeDelhiGurgaon: पुलिसकर्मी के बेटे ने 2 अधिकारियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश,...

Gurgaon: पुलिसकर्मी के बेटे ने 2 अधिकारियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, जानें पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Gurgaon: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गढ़ी हरसरू इलाके में स्टंटबाजी के तहत एक युवक को हिरासत में लेना एसीपी क्राइम को महंगा पड़ गया। युवक ने एसीपी और एक अन्य पुलिस अधिकारी को कुचलने की कोशिश की। यह घटना 16 जनवरी की देर रात गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू इलाके में हुई थी। एसीपी क्राइम और क्राइम ब्रांच में तैनात एक इंस्पेक्टर छापेमारी पर निकले थे। इसी बीच एसीपी क्राइम की नजर स्कॉर्पियो और स्टंट कर दहशत फैलाने वाले आरोपी युवक पर पड़ी। एसीपी ने तुरंत अपना काफिला रुकवाया और युवक को हिरासत में लेकर गाड़ी कब्जे में ले ली और उसके पिता को घटना की जानकारी दी।

एसीपी को कुचलने की करी कोशिश

जानकारी के मुताबिक, आरोपी के पिता ने मौके पर आकर अपने बेटे को कई थप्पड़ मारे। बस इसी बात से नाराज होकर आरोपी युवक ने स्कॉर्पियो स्टार्ट कर दी। उसने एसीपी क्राइम और उनके साथ खड़े इंस्पेक्टर पर तेज रफ्तार गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की और मौके से भाग गया। एसीपी क्राइम के मुताबिक, आरोपी युवक के खिलाफ सेक्टर 10 थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्हें कुचलने की कोशिश करने वाले एसीपी क्राइम एफआईआर दर्ज करने की बात तो कर रहे हैं लेकिन आरोपी युवक की पहचान बताने से बचते नजर आ रहे हैं।

युवक के खिलाफ मामला दर्ज 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए पिता की वकालत काम कर रही है। जानकारी है कि आरोपी के पिता पुलिस में एसीपीओ के पद पर तैनात हैं और इसी दबंगई के चलते आरोपी लगातार कानून से खिलवाड़ करता रहा है। शायद यही वजह है कि 17 जनवरी को सेक्टर 10 थाने में एसीपी क्राइम को कुचलने की कोशिश की एफआईआर तो दर्ज कर ली गई, लेकिन आरोपी युवक की गिरफ्तारी कब होगी, इसका सही जवाब कोई देने को तैयार नहीं है। साइबर सिटी की सड़कों पर गाड़ियों से स्टंट किए जाते हैं। स्टंट करने वालों को न तो कानून का डर है और न ही अपनी और दूसरे ड्राइवरों की जान की परवाह है। बस रील बनाने का जुनून इस कदर सवार है कि सभी नियम-कायदों की धज्जियां उड़ती साफ देखी जा सकती हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular