होम / गुरुग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वालों को नहीं बचा पाएगा कोई : बग्गा

गुरुग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वालों को नहीं बचा पाएगा कोई : बग्गा

• LAST UPDATED : May 8, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर बीते दो दिनों से राजनीति गर्म है। इस बीच तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। समाचार एजेंसी एएनआइ ने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की तस्वीर लगाकर टवीट किया है, टवीट में लिखा गया है कि आप पुलिस का गलत इस्तेमाल कर सोचते हैं कि हमारी आवाज बंद कर देंगे और गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वालों को बचा लेंगे तो मैं आपसे कहता हूं कि ये सवाल आपसे तब तक पूछेंगे जब तक बेअदबी करने वालों को हम जेल नहीं पहुंचा देते।

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए नहीं दी है कोई राहत

इससे पहले बग्गा की गिरफ्तारी के मामले की सुनवाई करते हुए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने कोई राहत नहीं दी है। कोर्ट ने गिरफ़्तारी वारंट पर रोक नहीं लगाई है। पंजाब पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि 10 मई को सुबह 11 बजे तक बग्गा को गिरफ़्तार नहीं करेंगे। एक अन्य बयान में बग्गा ने कहा कि मैं अल्पसंख्यक आयोग का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे पगड़ी न पहनने देने पर पंजाब सरकार को नोटिस भेजा है।

बग्गा के पिता प्रीतपाल ने एक ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल पहली बार मुख्यमंत्री बनने से पहले तजिंदर से घबराता और डरता है। तजिंदर इसकी गलतियों को उजागर करता रहा है। केजरीवाल जब तक सत्ता में है या सुधर नहीं जाता तब तक ऐसा ही चलता रहेगा। बग्गा से मेरी बात नहीं हुई है और उनके पास कोई फोन नहीं है।

दिल्ली से गिरफ़्तार करते समय पंजाब पुलिस ने बग्गा को नहीं बांधने दी पगड़ी

इस मामले में इकबाल सिंह लालपुरा, अध्यक्ष, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग, गुरुग्राम ने कहा कि भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा को दिल्ली से गिरफ़्तार करते समय पंजाब पुलिस ने पगड़ी नहीं बांधने दी और उनके पिता के साथ भी मारपीट की है। इसे लेकर हमने पंजाब के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर 7 दिनों के अंदर रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट आने के बाद हम मामल पर विचार करेंगे और आगे की कारवाई कर सकेंगे।

भाजपा के नेता आरपी सिंह ने अपने बयान में कहा कि पंजाब पुलिस को तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ लगाया गया था। केवल राजनीतिक ईर्ष्या के कारण वे बार-बार कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। जो स्वस्थ राजनीति में नहीं होना चाहिए। हम इसके खिलाफ लड़ेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि सच्चाई की जीत हो ताकि मामले का निस्तारण हो सके।

ये भी पढ़े तजिंदर पाल बग्गा मामले में पंजाब पुलिस पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox