Friday, July 5, 2024
HomeDelhiGurucharan Singh Missing Case: घर लौटने के बाद सामने आई गुरुचरण सिंह...

Gurucharan Singh Missing Case: घर लौटने के बाद सामने आई गुरुचरण सिंह की पहली तस्वीर, कठिन हुआ पहचानना

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Gurucharan Singh Missing Case: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रसिद्ध कलाकार गुरुचरण सिंह अपने घर लौट आए हैं, जिन्हें 22 अप्रैल से खोजा जा रहा था। उनके लौटने के बाद उनकी पहली तस्वीर सामने आई है, जो कि तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में गुरुचरण को पहचानना काफी मुश्किल है, क्योंकि उनकी दाड़ी अब पहले से ज्यादा बड़ी और सफेद हो गई है।

हम आपको याद दिला दें कि गुरुचरण सिंह को 26 अप्रैल को लापता होने की शिकायत के बाद से ही दिल्ली पुलिस ढूंढ रही थी। उनके पिता ने पालम पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। गुरुचरण को सही सलामत वापस आते हुए देख उनके चाहने वालों को बड़ी राहत मिली है। एक पुलिस अधिकारी के साथ तस्वीर में गुरुचरण को मुस्कुराते हुए दिखाया गया है, जब वे कैमरे की दिशा में फोटो खिचवा रहे हैं।

Gurucharan Singh Missing Case: इतने दिन गुरुद्वारों में रुके थे

शनिवार की सुबह, दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने घोषणा की कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के स्टार गुरुचरण सिंह अपने घर लौट आए हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, उनसे कुछ पूछताछ की गई, जिससे पता चला कि उन्होंने एक धार्मिक यात्रा के लिए घर से निकलने का निर्णय किया था। उन्होंने बताया कि वे अमृतसर और लुधियाना के गुरुद्वारों में रुके थे। बाद में, उन्हें यह अहसास हुआ कि उन्हें अपने घर लौटना चाहिए।

जेनिफर मिस्त्री ने जताई ख़ुशी

जेनिफर मिस्त्री ने खुशी जताते हुए कहा कि गुरुचरण सिंह की वापसी एक अच्छी खबर है। उन्होंने बताया कि गुरुचरण करीब एक महीने से लापता थे और उनके परिवार सहित सभी उन्हें बहुत चिंतित थे। वह उसे जरूर वापस आने की उम्मीद कर रही थी, और सोच भी रही थी कि शायद वह किसी आध्यात्मिक यात्रा पर निकले होंगे। जेनिफर ने यह भी जताया कि उन्हें खुद भी अध्यात्मिक व्यक्ति माना जाता है और उन्हें खुशी है कि गुरुचरण सही सलामत हैं। उनके माता-पिता को अब राहत मिल गई होगी, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि गुरुचरण को पेरेंट्स को बताना चाहिए था। उनकी मेंटल हेल्थ की भी जानकारी नहीं थी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular