Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeGurugram Crime News: सलाह देने पर ऑटो चालक ने स्कूटी सवार को...

Gurugram Crime News: राजधानी दिल्ली और उसे सटे इलाकों में हत्या की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हत्या का आंकड़ा इस कदर बढ़ रहा कि उन पर विश्वास करना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक मामला सामने आया है जिसमे रोडरेज की घटना में एक 56 साल के शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

ऑटो की वजह से लगा था जाम

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के सुभाष नगर निवासी मूलचंद वर्मा (56) अपने कार्यालय से घर लौट रहे थे। इस दौरान ट्रंक मार्केट में खुली एक किराना की दुकान के सामने ऑटो खड़ा हुआ था, जिसमें से सामान को उतारा जा रहा था और इसकी वजह से सड़क पर जाम लगा हुआ था। जाम में धीरे-धीरे खिसकते हुए मूलचंद किसी तरह किराना की दुकान तक पहुंच गए और वहां तेज आवाज में ऑटो चालक को अपना ऑटो सड़क से हटाने की सलाह दी।

बुरी तरह से की पिटाई

ऑटो चालक की फटकार लगाकर मूलचंद अपनी स्कूटी लेकर करीब 60 मीटर ही आगे निकले थे। इतने में ऑटो चालक अरविंद ने दौड़कर उन्हें पकड़ लिया और मूलचंद को लात-घूंसे मारना शुरू कर दिए। बुरी तरह पिटाई होने से मूलचंद बेहोश होकर सड़क पर गिर गए। इस दौरान पास के लोगों ने उन्हें तुरंत उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस 

मामले की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस पहले मौके पर पहुंची उसके बाद अस्पताल में पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: स्कूल में हुए झगड़े का 6 साल बाद लिया बदला, पीठ पर चाकू से वार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular