Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeGurugram: माउथ फ्रेशनर कांड में रेस्तरां का मैनेजर गिरफ्तार, मालिक फरार

Gurugram: माउथ फ्रेशनर कांड में रेस्तरां का मैनेजर गिरफ्तार, मालिक फरार

India News(इंडिया न्यूज़), Gurugram: गुरुग्राम के एक रेस्तरां में माउथ फ्रेशनर पीने के बाद पांच लोगों को खून की उल्टी होने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हरियाणा के गुरुग्राम में एक रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर पीने के बाद पांच लोगों के मुंह से खून आने लगा। जिसके बाद पांचों लोगों की तबीयत बिगड़ गई। माउथ फ्रेशनर के नाम पर लोगों को सूखी बर्फ देने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में रेस्टोरेंट के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। रेस्टोरेंट का मालिक और वेटर अभी भी फरार हैं।

वेटर ने ऑफर किया था माउथ फ्रेशनर

आपको बता दें कि ये कपल गुरुग्राम के सेक्टर 90 स्थित सफायर 90 ला फॉरेस्ट रेस्टोरेंट में डिनर करने गया था। शिकायतकर्ता अंकित ने बताया कि वह अपनी पत्नी नेहा, माणिक अपनी पत्नी प्रीतिका और दीपक अरोड़ा अपनी पत्नी हिमानी के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। खाना खत्म होने के बाद रेस्टोरेंट की महिला वेटर अमृतपाल कौर ने उन्हें माउथ फ्रेशनर ऑफर किया।

होने लगी खुन की उल्टियां (Gurugram)

अंकित ने बताया कि उसने अपनी बेटी को गोद में पकड़ रखा था, जिसके कारण वह माउथ फ्रेशनर नहीं खा सका, जबकि उसकी पत्नी समेत उसके 5 दोस्तों ने माउथ फ्रेशनर खा चुके थे। जिसके बाद उनके मुंह से खून निकलने लगा और उल्टी होने लगी।

मामले में मैनेजर गिरफ्तार

माउथ फ्रेशनर के नाम पर लोगों को सूखी बर्फ देने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में रेस्टोरेंट के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। रेस्टोरेंट का मालिक और वेटर अभी भी फरार हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular