Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiHamid Ansari Claims: पाकिस्तानी पत्रकार के खुलासे के बाद सवालों के घेरे...

Hamid Ansari Claims:

पाकिस्तान के पत्रकार नुसरत मिर्जा ने अपने एक खुलासे के बाद भारत में जोरदार सियासी तूफान खड़ा कर दिया है। यूट्यूबर शकील चौधरी के एक इंटरव्यू में मिर्जा ने बताया कि वह तत्कालीन उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी और एक अंग्रेजी अखबार मिली गजट के संस्थापक जफरूल इस्लाम खान के न्योते पर भारत आए थे। उन्हें अपने भारत दौरे में कई खुफिया सूचनाएं हासिल हुई थी जिन्हें उन्होंने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को दिया था।

मिर्जा के दावे ने मचाया हंगामा

पाकिस्तान के पत्रकार नुसरत मिर्जा के इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा बरप गया है। माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म ट्विटर पर लोग हामिद अंसारी और जफरूल इस्लाम खान के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी को भी कोस रहे हैं, जो उस वक्त केंद्र की सत्ता में थी।

यह बोले हामिद अंसारी?

पत्रकार नुसरत मिर्जा के दावे के बाद अंसारी ने एक बयान में यह साफ किया कि उन्होंने कभी किसी पाकिस्तानी पत्रकार को न्योता नहीं दिया। उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति की ओर से विदेशी हस्तियों को न्योता सरकार की सलाह पर भेजा जाता है। अंसारी के इस बयान ने सीधे तौर पर तत्कालीन कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहरा दिया है।

दिल्ली और अलीगढ़ के कार्यक्रमों में शामिल हुए थे मिर्जा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी पत्रकार नुसरत मिर्जा जिन्होंने अपने भारत दौरों के दौरान दिल्ली और अलीगढ़ के कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे।

 

ये भी पढ़ें: कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई, एयरपोर्ट पर 45 पिस्टल के साथ दो भारतीय को पकड़ा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular