Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiHappy Halloween 2022: इस बार Delhi-NCR की इन जगहों पर मचेगा हेलोवीन...
Happy Halloween 2022:

Happy Halloween 2022: भारत देश में अब होली-दिवाली और न्यू ईयर की तरह एक और त्योहार मनाया जानें लगा हैं और इस त्योहार को हेलोवीन के नाम से जाना जाता है। इसमें लोग भूत बनने को तैयार हैं और हेलोवीन में धमाल मचाने के लिए काफी उत्सुक हैं। वहीं इसकी चमक दिल्ली एनसीआर के कई रेस्टोरेंट में देखने को भी मिल रही है।

हैशटैग के साथ झूमंगे भूत 

अगर आप भूत बनने में रूची रखते हैं तो साइबर सिटी का एक पार्टी स्थल आपको भूत बनने का अवसर दे रहा है। इस अवसर को इम्परफेक्टो बार में किया जा रहा है। इसके तहत लोग घोस्ट ट्रेंड को फालो करते हुए रील और फोटो पोस्ट करेंगे। आपको बता दें कि इसके लिए एक हैशटैग भी बनाया गया है। जिसमें लोगो को ‘नाट सो परफेक्ट घोस्ट’ के हैशटैग पर पोस्ट करते हुए किसी भी इम्परफेक्टो आउटलेट को टैग करना है। वहीं इसमें से नौ बेहतरीन भूतों (विजेताओं) को तीन हजार रुपए का फूड और वेबरेज वाउचर दिया जाएगा।

सेंट्रल दिल्ली में यहां मनाया जाएगा हेलोवीन 

वहीं दिल्ली के कनाट प्लेस के इंफारमल कैफे में ‘द बिग बेंडर हेलोवीन एडीशन’ की जोरो शोरो से तैयारियां चल रही है। यहां पर संगीत की धुनों पर पसंदीदा ड्रिंक्स के साथ सोहना रोड स्थित ट्रेड सेंटर पर बने ‘टीआरएफ रेट्रो हाउस एंड विला’ में हेलोवीन का अलग अंदाज में जश्न मनाया जाएगा।

गायक सुखदीप सुक्खी भी होंगे हिस्सा 

वहीं दिल्ली के गीता कालोनी स्थित ‘ट्वाय बाक्स कैफे’ में हेलोवीन भंगड़े की बीट पर मनाया जा रहा है। यहां पर गायक सुखदीप सुक्खी अपनी आवाज से भूतों को थिरकने पर मजबूर करेंगे।

ये भी पढ़ें: महिलाएं पुरुष से इन मामलों में होती हैं कई गुना आगे, डट करती हैं संकट का सामना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular