Monday, July 15, 2024
HomeDelhiHarsh Gujral: दिल्ली-NCR के लोगों को हंसी का तड़का देने आ रहे...

India News(इंडिया न्यूज़)Harsh Gujral: मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन हर्ष गुजराल आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने पने मजेदार मिजाज और व्यक्तिगत शैली के साथ कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। हर्ष गुजराल एक प्रसिद्ध भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन तथा यूट्यूबर है।  हर्ष गुजराल के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलीयन फॉलोअर्स है। यूट्यूब चैनल पर 1.85 मिलियन से फॉलोअर्स हैं। हर्ष गुजराल दिल्ली-NCR के लोगों को हंसी का तड़का देने आ रहे है।  स्टैंडअप कॉमेडी की दुनिया में हर्ष गुजराल भी एक बड़े धुरंधर के तौर पर जाने जाते हैं. दिल्ली और गुड़गांव में स्टैंडअप कॉमेडियन ‘हर्ष गुजराल’ का शो आप देख सकेंगे।

जानिए कब होंगे शो

स्टैंडअप कॉमेडी की दुनिया में हर्ष गुजराल भी एक बड़े धुरंधर के तौर पर जाने जाते हैं. हर्ष गुजराल का पहला शो 27 सितंबर और दूसरा शो 9 अक्टूबर को होगा। हर्ष के 2 शो दिल्ली और 2 शो गुड़गांव में रखे गए हैं। दिल्ली वाले दोनों शो 9 अक्टूबर सोमवार की दोपहर 3:30 और रात 8:00 बजे होंगे। दिल्ली में हर्ष का पहला शो बूम ए क्यूलनेरी बार, दिल्ली और दूसरा शो एकरा, दिल्ली में होगा। वहीं, हर्ष के गुड़गांव वाले दोनों शो 27 सितंबर बुधवार की शाम 4:00 और रात 8:30 बजे रखे गए हैं। गुड़गांव में हर्ष का पहला शो स्टूडियो एक्सओ बार, सेक्टर 29, गुड़गांव और दूसरा शो स्टूडियो एक्सओ बार, सेक्टर 86, गुड़गांव में होगा।

यहाँ बुक कर सकेंगे टिकट

हर्ष के दिल्ली और गुड़गांव वाले सभी शोज की टिकट्स का रेट 999 रुपए ही रखा गया है। इन सब शोज की टिकट्स आपको book my show से उपलब्ध हो जाएंगी।

इसे भी पढ़े:CM Arvind Kejriwal: दिल्ली सरकार ने रजिस्‍टर्ड निर्माण श्रमिकों की संख्‍या को 15 लाख बढ़ाने का रखा लक्ष्‍य, जानें कैसी आएगी संख्या में बढ़ोत्तरी

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular