Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeHaryana Crime News: तीन बच्चों के साथ पानी टंकी में कूदी महिला,...
Haryana Crime News: 

Haryana Crime News: हरियाणा के नूंह जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, हरियाणा के नूंह जिले के खेरला गांव में मंगलवार को एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पानी की टंकी में छलांग लगा दी।  घटना में तीनों बच्चों की मौत हो गई जबकि महिला को गंभीर हालत में टैंक से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

3 की मौत, एक गंभीर

बता दें कि यह घटना 22 नवंबर दोपहर करीब 12 बजे की है जहां एक महिला ने अपने ही घर में बनी पानी की टंकी में तीन बच्चों समेत छलांग लगा ली। पुलिस ने मामले की जांच कर बताया कि जब बच्चों के रोने की आवाज सुनाई पड़ी तो पड़ोसी ने महिला के घर पहुंचकर उन्हें बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। वहीं महिला को गंभीर हालत में देख पड़ोसी ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

परिवारिक मसला बताई वजह 

हालांकि महिला ने किस कारण अपने बच्चों के साथ पानी की टंकी में छलांग लगाई, इस बात का पता नहीं लग पाया है। लेकिन ये कयास लगाया जा रहा है कि परिवारिक मसला हो सकता है। इस मामले में जांच कर रहे अधिकारी भरत सिंह ने बताया कि महिला शकुंत दोपहर करीब 12 बजे अपने घर पर बच्चों के साथ अकेली थी। उसका एक 12 वर्षीय लड़का शोएब स्कूल में पढ़ने के लिए गया था, बाकी तीन बच्चे घर पर थे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के पालम में युवक ने की माता-पिता समेत बहन और दादी की हत्या, ड्रग्स का आदी था आरोपी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular