Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeHaryana Crime News: यूट्बर कपल ने बिजनेसमैन से लूटे लाखों रुपये, हनीट्रैप...
Haryana Crime News:

Haryana Crime News: गुरुग्राम से एक कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये ऐंठने का एक मामला सामने आया है। पीड़ित कारोबारी ने पुलिस में मामला दर्ज कर बताया कि आरोपियों ने उससे 80 लाख रुपये वसूले हैं और अभी भी पैसा मांग रहे हैं।

पीड़ित से वसूले 80 लाख 

बता दें कि इस वारदात को एक यूट्यूबर जोड़े ने अंजाम दिया है जहां उन्होनें 21 वर्षीय कारोबारी को ‘हनीट्रैप’ में फंसा कर उससे 80 लाख रुपये वसूले हैं। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने यूट्बर जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यूट्बर जोड़े पर आरोप है कि जोड़े ने पीड़ित को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी।

शालीमार की रहने वाले हैं आरोपी 

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले वह दिल्ली के शालीमार बाग इलाके की रहने वाली नमरा कादिर से एक काम के सिलसिले में सोहना रोड स्थित एक होटल में मिला था। जहां कादिर के साथ विराट उर्फ मनीष बेनीवाल नाम का शख्स भी मौजूद था। उसने कादिर को 2.50 लाख रुपये उधार दिए थे और जब पैसे लौटाने के लिए कहा तो कादिर ने उसके सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा दिया, जिस पर वो भी मान गया। इसके बाद वे दोस्त बन गए।

बलात्कार के नाम पर किया ब्लैकमेल

शिकायतकर्ता ने यह दावा किया कि कादिर और विराट ने उसके और कादिर के निजी पलों को रिकॉर्ड किया, जिसके आधार पर उन्होंने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। कादिर ने पीड़ित के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी दी और 80 लाख रुपये से अधिक की कथित उगाही की।

ये भी पढ़ें: लाट साहब सत्येंद्र जैन को जेल में मिल रही VIP सेवा, सामने आया एक और वीडियो

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular