Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeHaryana News: गुरुग्राम में बजरंग दल के नेता को मिली जान से...
Haryana News:

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां के बजरंग दल के एक नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होनें यह दावा किया है कि उन्हें गौ तस्करों (Cow Smugglers) के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जान से मारने की धमकी मिली है।

2019 में भी हुई थी ऐसी घटना 

आपको बता दें कि शिकायतकर्ता मोहित उर्फ ​​मोनू बजरंग दल की हरियाणा इकाई के पदाधिकारी है और गोरक्षा प्रकोष्ठ के सदस्य हैं। साल 2019 में मोनू ने पशु तस्करों का पीछा किया था इस दौरान उनके सीने में गोली मार लग गई थी।

जान से मारने की दी धमकी 

मोनू ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम 6 बजे उनके मोबाइल पर किसी अज्ञात नंबर से कॉल आई थी। इस दौरान खुद को पशु तस्कर बताने वाले उस अज्ञात शख्स ने उन्हें गाली दी और जान से मारने की भी धमकी दी। मोनू ने कहा कि फोन करने वाले ने कहा कि यदि उसने दोबारा गौ तस्करों का पीछा किया तो साल 2019 की तरह उसे गोली मार दी जाएगी और इस बार वह बच नहीं पाएगा।

कॉलर बोला- ‘दम है तो रोककर दिखाओ’

वहीं, उस अज्ञात व्यक्ति ने आगे कहा कि वह ट्रक से जानवरों की तस्करी करने में शामिल है। इसके बाद उसने मोनू को इसको रोकने का चेलैंज भी किया। इसके अलावा दो दिन पहले उसने जानवरों से भरा ट्रक पंजाब भेजा था और उन जानवरों को मार भी दिया गया है। मोहित ने इस वार्तालाप की सारी रिकॉर्डिंग पुलिस को दे दी है।

अज्ञात कॉलर के खिलाफ केस दर्ज 

मोनू की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को आईएमटी मानेसर पुलिस स्टेशन में अज्ञात कॉलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 298 (धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए) और धारा 507 ((गुमनाम संचार द्वारा आपराधिक धमकी) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: फिरोजाबाद में दुकान से मकान की ओर फैली आग, 3 बच्चों समेत 6 की मौत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular