Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiHaryana Road Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भयंकर हादसा, कई लोगों की मौत

Haryana Road Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भयंकर हादसा, कई लोगों की मौत

India News(इंडिया न्यूज़), Haryana Road Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सिधरावली के पास एक टैंकर ने कार और पिकअप को टक्कर मार दी। इसके बाद कार में सवार तीन लोगों की झुलसने से मौत हो गई। चालक की भी मौत हो गई।

चार लोगों की दर्दनाक मौत

धनतेरस की रात हरियाणा के गुरुग्राम जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सिधरावली के पास बड़ा हादसा हो गया। एक टैंकर ने कार और पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी, जिस कारण 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। आग लगने के बाद लोग बाहर नहीं निकल पाए और कार के अंदर जलकर उनकी मौत हो गई। हादसे में पिकअप ड्राइवर की भी मौत हो गई। घटना के बाद से ही टैंकर का मालिक फरार है।

टैंकर ने कार को मारी टक्कर

बताया जा रहा है कि घटना रात करीब 11 बजे गुरुग्राम जिले के सिधरावली गांव के पास हुई। तेज रफ्तार तेल टैंकर जयपुर की ओर से आ रहा था। तभी यह टैंकर डिवाइडर तोड़ता हुआ जयपुर की ओर जाने वाली लाइन में घुस गया। इस दौरान जयपुर की ओर से जा रही कार से ट्रक की टक्कर हो गई। इसके बाद टैंकर ग्रिल तोड़ता हुआ सर्विस लेन पर पहुंच गया और सामने से आ रही पिकअप गाड़ी से टकरा गया। कार में सीएनजी मौजूद होने के कारण टैंकर से टकराते ही कार में आग लग गई।

पिकअप चालक की भी मौत हो गई

बिलासपुर थाने के जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि हाईवे पर हादसा हुआ है और एक गाड़ी में आग लग गई है। आशंका जताई जा रही है कि ट्रक से टकराने के बाद गाड़ी में आग लग गई। एक पिकअप गाड़ी भी चपेट में आ गई और उसमें एक आदमी फंस गया, जब हमने उसे बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। ट्रक चालक मौके से फरार है।

इसे भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular