Friday, July 5, 2024
HomeDelhiसिसोदिया की जमानत अर्जी पर कल हाई कोर्ट में सुनवाई, पत्नी की...

जहां उनसे मिलने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे. कोजरीवाल ने बाहर आकर कहा, उनसे मुलाकात की, डॉक्टरो ने कहा है फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर है. वह गंभीर बिमारी से जूझ रही हैं. भगवान से प्रार्थना है वह जल्दी स्वस्थ हो जाएं.

INDIA NEWS: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आबकारी नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुधवार (3 मई) को जमानत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. जिसके बाद सिसोदिया की बेल को लेकर गुरुवार यानी 4 मई को हाई कोर्ट में सुनवाई हो सकती है. गौरतलब है कि सिसोदिया की जमानत याचिका ट्रायल कोर्ट ने 28 अप्रैल को खारिज की थी. जिसमें सिसोदिया ने पत्नी के स्वास्थ्य का हवाला दिया था.

पहले नहीं मिली थी राहत-

दिल्ली की शराब नीति केस से जुडे मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर ईडी जांच कर रही है. ईडी ने पिछली कई सुनवाई में कोर्ट में दावा किया कि इस नीति में मनीष सिसोदिया की अहम भूमिका रही है. हमारी जांच अहम मोड़ पर है. ऐसे में उन्हें जमानत नहीं दी जानी चाहिए है और यही वजह है कि मनीष सिसोदिया को जमानत नहीं मिल पाती है. इससे पहले जब सिसोदिया ने अपनी पत्नी के स्वास्थ्य स्थिति का हवाला दिया था तभ भी इसी कारण से सिसोदिया को जमानत नहीं मिल पाई थी.

यह भी पढ़े- गृह मंत्रालय का फैसला, जवानों के खाने में शामिल होगा ‘बाजरा’

सिसोदिया की पत्नी को गंभीर बीमारी-

आपको बता दें कि पूर्व डिप्टी सीएम की पत्नी गंभीर बिमारी से जूझ रही है. हाल में अचानक से तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां उनसे मिलने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे. कोजरीवाल ने बाहर आकर कहा, ”उनसे मुलाकात की, डॉक्टरो ने कहा है फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर है. वह गंभीर बिमारी से जूझ रही हैं. भगवान से प्रार्थना है वह जल्दी स्वस्थ हो जाएं.”

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular