Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiदिल्ली के संजय कॉलोनी इलाके में दिल दहला देने वाली घटना ;...
India News (इंडिया न्यूज़) : राजधानी दिल्ली में लड़कों के एक समूह ने अपने बेटे को बचाने की कोशिश करने पर बीते शुक्रवार (8 सितंबर) को एक 38 वर्षीय व्यक्ति की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी । पुलिस ने जानकरी दी कि यह घटना ओखला फेज-2 स्थित संजय कॉलोनी इलाके की है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान मोहम्मद हनीफ के रूप में हुई है, जो कुली का काम करते थे। इस खुनी झड़प में हनीफ के दो नाबालिग बेटे भी घायल हुए हैं।

यहां से शुरू हुआ विवाद

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार रात 11:00 बजे के आसपास हनीफ़ का 14 वर्षीय बेटा अपनी बाइक लेने के लिए बाहर गया था, जो गली में खड़ी थी। उसने देखा कि चार-पांच लड़कों का एक समूह उसका रास्ता रोककर बाइक पर बैठा हुआ है। उसने उनसे हटने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इस पर बहस शुरू हो गई, जो देखते ही देखते हाथापाई और मारपीट में तब्दील हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जब हनीफ ने हंगामा सुना तो यह देखने के लिए बाहर भागे कि क्या हो रहा है। उन्होंने अपने बेटे पर लड़कों द्वारा हमला होते देखा और मदद करने की कोशिश की। हालांकि, लड़के उन पर टूट पड़े और उन्हें ईंटों से पीटना शुरू कर दिया। एसओएस कॉल का जवाब देते हुए पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और हनीफ को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें ,पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ALSO READ ; ‘हम मिलकर चुनौतियों का सामना करेंगे’ ; ब्रिटेन पीएम ऋषि सुनक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular