Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Heavy Rain Alert: दिल्ली में अगले 2 घंटों में हो सकती...

Delhi Heavy Rain Alert:

मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली में अगले 2 घंटे में भारी बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार अलीपुर, मुंडका, नजफगढ़, द्वारका, दिल्ली कैंट, पालम, लोदी रोड सहित दिल्ली के कई इलाकों में बारिश होने की संभावना जताई है। दिल्ली में आज सुबह न्यूनतम तापमान मामूली से थोड़ा बढ़कर 29.2 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया गया था।

19 से 22 जुलाई के बीच भारी बारिश

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के आंकड़े ये बताते है, कि दिल्ली में मंगलवार सुबह हवा की गुणवत्ता ‘मध्यम’ श्रेणी में दर्ज की गई है। सुबह नौ बजे तक की वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 106 दर्ज किया गई है। आपको बता दें कि उत्तर दिशा में मॉनसून की शुरुआत होने के साथ ही जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश में 19 से 22 जुलाई के बीच भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

उत्तराखंड में खूब बरसेंगे बादल

वहीं अगर हम बात करें उत्तराखंड की, तो उत्तराखंड में इस महीनें काफी बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं, राजस्थान के पूर्वी इलाकों में मंगलवार को ही बारिश हो सकती है और उसके बाद 20 जुलाई को यूपी, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और चंडीगढ़ जैसे राज्यों में अच्छी बारिश होने की संभावना जताई है।

ये भी पढ़ें: गर्भवती महिला को भर्ती करने से किया इनकार, सड़क पर ही बच्चे को दिया जन्म

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular