होम / गुरुग्राम के हिन्दू-मुस्लिम संगठनों ने अमन-चैन के लिए मिलाया हाथ

गुरुग्राम के हिन्दू-मुस्लिम संगठनों ने अमन-चैन के लिए मिलाया हाथ

• LAST UPDATED : June 12, 2022

इंडिया न्यूज, गुरुग्राम। भारत के जिहादी मानसिकता वाले मुस्लिम नेता देश के मुस्लिम समाज में जहर फैला कर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करना बंद करें। अपनी कुछ मनोवृति एवं राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए भारतीय मुस्लिम बच्चों एवं युवाओं के लिए भयंकर समस्या पैदा करने का जो लोग काम कर रहे हैं, उनका बहिष्कार वह सब मुस्लिम करें जिनकी सोच देश के हित में है। यह बात संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष महावीर भारद्वाज ने रविवार को कैंप कार्यालय में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच एवं गुरुग्राम इमाम संगठन के पदाधिकारियों के साथ हुई संयुक्त बैठक में कही।

देशद्रोहियों की करतूत को नहीं किया जाएगा सहन

महावीर भारद्वाज ने प्रबुद्ध नागरिकों पत्रकारों एवं हिंदू मुस्लिम नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नूपुर शर्मा के बयान को बहाना बनाकर देश में अराजकता का माहौल पैदा करने वाले देशद्रोहियों की करतूत को सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एक तरफ कट्टर मानसिकता वाले जिहादी एवं जाहिल लोग संविधान एवं कानून की दुहाई देते हुए अपने आप को देश प्रेमी बताते हुए नहीं अघाते हैं, दूसरी तरफ ऐसे लोग पुलिस पर हमला करते हैं देश की संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं।

समूचे समाज को कानूनी सजा दिलवाने का करना चाहिए काम

भारत के खिलाफ मुस्लिम देशों को भड़काते हैं। भारत के आंतरिक मामलों में विदेशी हस्तक्षेप को आमंत्रित करते हैं। ऐसे दोहरे मानदंडों पर काम करने वाले की पहचान करके उन्हें कानूनी सजा दिलवाने का काम समूचे समाज को करना चाहिए। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि नुपुर के बयान पर अभी किसी प्रकार से टिप्पणी करना उचित नहीं होगा नुपुर शर्मा पर एफ आई आर हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम नेता एक तरफ तो संविधान की दुहाई देते हैं और दूसरी तरफ तीखे और द्वेष फैलाने वाले बयान जारी करके देश के माहौल को खराब करने का काम करते हैं।

जेहादी मुस्लिम नेताओं से कर लें किनारा

संयुक्त संघर्ष समिति के अध्यक्ष ने आम भारतीय मुस्लिम समाज से अपील की है कि यदि वे अपना भविष्य भारत के भविष्य के साथ जोड़ कर रखना चाहते हैं। यदि वे अपनी भावी पीढ़ी के भविष्य को सुखद बनाना चाहते हैं तो ऐसे जेहादी मुस्लिम नेताओं से किनारा कर लें। उन्होंने गुरुग्राम की जनता से अपील की है कि देशद्रोही तथा अमन शांति को भंग करने वाले चेहरों की पहचान करके उन्हें पुलिस के हवाले करने का काम आम नागरिक करें।

राष्ट्रीय संयोजक खुर्शीद रजाका ने कहा कि आम मुस्लिम चाहता है शांति

बैठक को संबोधित करते हुए मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय संयोजक खुर्शीद रजाका ने कहा कि आम मुस्लिम शांति चाहता है। केवल मु_ी भर ऐसे मुस्लिम नेता हैं जो देश में दंगा फैला कर हिंदू-मुस्लिम भाईचारे को समाप्त करना चाहते हैं। उनकी मंशा को पूरा नहीं होने दिया जाएगा। नुपुर शर्मा के बयान की बाबत खुर्शीद रजाका ने कहा कि जब मुकदमा दर्ज हो चुका है तथा मामला न्यायालय के सामने जाएगा तो सच्चाई का पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी को भी किसी के धर्म के देवी-देवताओं के प्रति अभद्र टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें : दिल्ली रोहिणी ब्रह्म शक्ति अस्पताल के ICU वार्ड में लगी आग, एक मरीज की मौत, एक डॉक्टर घायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox