Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiHockey News: हॉकी में मलेशिया को करना पड़ा हार का सामना, जानिए...

India News(इंडिया न्यूज़) Hockey News: भारतीय हॉकी टीम ने मलेशिया के खिलाफ एक सानदार जीत हासिल किया हैं। इस जीत के बाद भारतीय हॉकी टीम ने अपना सेमीफाइनल का टिकट लगभग हासिल कर लिया हैं। बता दे कि हॉकी टीम ने मलेशिया को राउंड रॉबिन मैच में 5-0 से हरा दिया हैं। इस मुकाबले में कार्ति सेल्वम (15वां मिनट), हार्दिक सिंह (32वां), कप्तान हरमनप्रीत सिंह(42वां), गुरजंत सिंह (53वां) और जुगराज सिंह (54वां) ने गोल बनाए हैं। जानकारी के मुताबिक इस मैच के जीत के बाद भारतीय कप्तान हरमनप्रीत का एक बड़ा बयान सामने आया हैं।

हरमनप्रीत ने बयान देते हुए कही ये बात

हरमनप्रीत ने अपना बयान देते हुए ANI से कहा कि अगर आप देखें तो हम एशियन गेम्स के लिए इस तरह तैयारी कर रहे हैं। एशियाई खेलों से पहले हमें अच्छे मैच मिल रहे हैं। यह हमारे साथ-साथ दूसरों के लिए भी अच्छा है। हमने इस टूर्नामेंट में जो सीखा, उस पर काम कर सकते हैं। एशियन गेम्स से पहले एशियाई देशों के खिलाफ खेलने का यह अच्छा मौका है। उन्होंने ये भी कहा कि

अहम टूर्नामेंट की तैयारी

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से मुझे लगता है कि हमारा पहला मैच भी अच्छा था क्योंकि हमने कई गोल किए थे। हम क्लीन शीट बरकरार रखने की उम्मीद कर रहे हैं। दूसरा मैच टीम के लिए कठिन था। उस दिन जापान ने वास्तव में अच्छा खेला। हमने अपने पिछले गेम से जो सीखा वह यह था कि अपने डिफेंस को मजबूत रखें और अपने रास्ते में आने वाले मौकों को हासिल करें। हरमनप्रीत सिंह ने कहा कि जब आप देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए जर्सी पहनते हैं तो यह एक गर्व का प्रतिक होता हैं और इससे बहुत आशा और सम्मान भी मिलता हैं। उन्होंने यह भी कहा कि खेल में तालमेल का रहना बहुत जरूरी हैं, और तालमेल बैठाने से कुछ वक्त लगया हैं।

इसे भी पढ़े:PM Narendra Modi: अविश्वास प्रस्ताव को लेकर PM मोदी ने कही कुछ खास बात, जानिए PM Modi ने कही कौनसी बात

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular