Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeDelhi में बर्गर किंग के अंदर CCTV में कैद हुई खौफनाक हत्या,...

Delhi में बर्गर किंग के अंदर CCTV में कैद हुई खौफनाक हत्या, शख्स को करीब 40 बार मारी गई गोली

India News delhi ( इंडिया न्यूज ), Delhi News: पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट के अंदर 26 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के दृश्य सामने आए हैं, जिसमें दिखाया गया है कि लोकप्रिय फास्ट फूड ज्वाइंट में किस तरह से टारगेट हत्या की गई।

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित अमन एक महिला के साथ बैठा था। वह महिला उस आदमी को अपने फोन पर एक तस्वीर दिखा रही है। रात 9:41 बजे पहली गोली चली। पीड़ित के पीछे बैठे दो लोगों ने अपनी पिस्तौल निकाली और उसे पीठ में गोली मार दी।

गोलियों की आवाज सुनकर आउटलेट के अंदर अफरातफरी मच गई और लोग भागते नजर आए। अमन बिलिंग काउंटर की तरफ भागा और नारंगी और सफेद शर्ट पहने लोगों ने उसका पीछा किया और उसे पॉइंट-ब्लैंक रेंज से कई बार गोली मारी। एक शूटर काउंटर पर खड़ा था और उसने कई बार गोली चलाई।

इस बीच, अमन के साथ बैठी महिला को इस घटना से कोई फर्क नहीं पड़ा और वह फूड ज्वाइंट से चली गई। एक मिनट से भी कम समय में पूरा बर्गर किंग आउटलेट खाली हो गया।

Also Read- जब दिल्ली में पानी की किल्लत से प्यासे रह गए थे अटल जी

एफआईआर में कहा गया है कि मंगलवार रात पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में फास्ट फूड आउटलेट के अंदर अमन जून पर तीन अलग-अलग प्रकार की 38 गोलियां चलाई गईं। अलग-अलग गोलियों से पता चलता है कि दोनों शूटरों ने दो से अधिक हथियारों का इस्तेमाल किया था।

अमन का शव बिलिंग काउंटर के पीछे पाया गया, जिससे पता चलता है कि जब हत्यारों ने गोलियां चलाईं तो उसने भागने की कोशिश की। बर्गर किंग के कर्मचारियों ने कहा है कि हत्यारे 25-30 वर्ष आयु वर्ग के थे।

पुलिस को संदेह है कि यह हरियाणा में 2020 में हुई एक हत्या का बदला हो सकता है। पुलिस को संदेह है कि गिरोह की प्रतिद्वंद्विता के कारण यह चौंकाने वाली हत्या हुई, जिसने राजधानी में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

रहस्यमयी महिला

मिली जानकारी के अनुसार अमन के साथ बैठी महिला ने उसे बर्गर किंग में आने के लिए फुसलाया होगा। अपराध में महिला की भूमिका की जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला का आपराधिक रिकॉर्ड है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। वह अमन का फोन और पर्स लेकर गायब हो गई।

पुर्तगाल कनेक्शन

भगोड़े गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी ली है और एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि पुलिस को भी यही संदेह है। हिमांशु भाऊ ने पोस्ट में कहा है कि अमन “हमारे भाई” शक्ति दादा की हत्या में शामिल था और “यह बदला था”। उसने इसमें शामिल अन्य लोगों को चेतावनी दी और कहा कि “उनकी बारी जल्द ही आएगी”। भगोड़े गैंगस्टर हिमांशु पर पुर्तगाल में होने का संदेह है।

Also Read- Delhi Water Crisis: सफदरजंग अस्पताल में पानी की कमी के चलते सर्जरी हुई प्रभावित

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular