Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiHorror Delhi: 12 साल के बच्चे से 4 लोगों ने किया गैंगरेप,...

Horror Delhi:

नई दिल्‍ली: दिल्ली के सीलमपुर में 12 साल के बच्‍चे के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। मामले को दिल्‍ली महिला आयोग ने गंभीरता से लिया है। आयोग को मिली शिकायत में सीलमपुर निवासी महिला ने बताया कि उसके 12 बर्षीय बेटे के साथ 18 सितंबर को चार लोगों ने निर्दयता से दुष्‍कर्म किया। साथ ही अपराधियों ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी और ईंटों और रॉड से बुरी तरह से मारपीट की।

दिल्ली पुलिस से 28 सितंबर तक मांगी रिपोर्ट

22 सितंबर को बुरी तरह लूहूलुहान और दर्द से कराहते बच्‍चे ने परिजनों को इस भयानक घटना के बारे में बताया। जिसके बाद माता-पिता ने इसकी सूचना दिल्‍ली पुलिस को दी और बच्चे को अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां बच्‍चे की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। साथ ही पुलिस से इस मामले में दर्ज की गई एफआईआर की कॉपी, गिरफ्तार किए गए आरोपियों की जानकारी, अगर नहीं गिरफ्तार हुए हैं तो इसके पीछे का कारण और इस पूरे मामले पर लिए गए एक्‍शन की रिपोर्ट 28 सितंबर तक देने के लिए कहा है।

स्‍वाति मालीवाल का बयान आया सामने

मामले में महिला आयोग की अध्यक्ष स्‍वाति मालीवाल का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, ‘दिल्ली में लड़की तो क्या लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। एक 12 साल के लड़के के साथ 4 लोगों ने बुरी तरह से रेप किया और डंडों से पीटकर अधमरी हालत में छोड़कर चले गए। हमारी टीम ने मामले में FIR दर्ज करवाई। एक आरोपी को गिरफ़्तार किया गया है जबकि 3 अभी भी फरार चल रहे हैं। इस मामले पर कड़ाई से एक्‍शन लेने और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया गया है।’

ये भी पढ़ें: AAP नेता Sanjay Singh ने CM Yogi Adityanath के सामने रखी ये शर्त

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular