Friday, July 5, 2024
HomeDelhiपति ने पत्नी का चेहरा फर्श से टकराकर की हत्या, गिरफ्तार
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। Husband killed his wife by Hitting her face on the Floor मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को घूंसा मारने के बाद उसका चेहरा लगातार फर्श से टकराकर हत्या कर दी। शनिवार को यह जानकारी देते हुए पुलिस (Police) ने बताया कि पीड़िता की पहचान झारखंड (Jharkhand) की रहने वाली गुड़िया देवी (32) के रूप में हुई है। देवी और उनके पति जन्म जय सिंह (35) हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Ambala) में रहते थे।

मामूली बात पर दंपति में हुआ झगड़ा Husband killed his wife by Hitting her face on the Floor

Husband killed his wife by hitting her face on the floor

पुलिस ने कहा कि गुरुवार को दंपत्ति अपनी बेटी को लेने के लिए यहां बुद्धपुर में सिंह के भाई के घर पहुंचे थे, जो पिछले 15 दिनों से दिल्ली में रह रही थी। अंबाला में एक मुर्गी फार्म में काम करने वाले सिंह उसी दिन लौटना चाहते थे। जबकि उनकी पत्नी ने रात में रुककर अगले दिन वापसी पर जोर दिया। पुलिस ने कहा कि इससे दंपति के बीच हाथापाई शुरू हो गई और गुस्से में सिंह ने देवी को घूंसा मारा और कई बार उनके चेहरे को फर्श से टकराया।
पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि जब हम उनके घर पहुंचे, तो हमने पाया कि महिला को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल महिला के शव को शवगृह में रखवा दिया गया है। यादव ने बताया कि उसके चेहरे पर कई चोटें पाई गईं। आरोपी जन्म जय सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular