होम / दिल्ली कालकाजी में पति हत्याकांड, प्रेमी की साथ मिलकर प्रेमिका ने ली पति की जान

दिल्ली कालकाजी में पति हत्याकांड, प्रेमी की साथ मिलकर प्रेमिका ने ली पति की जान

• LAST UPDATED : May 16, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Kalkaji News : दक्षिण-पूर्वी दिल्ली इलाके में पति हत्याकांड का मामला सामने आया है। दरअसल, राजधानी के एक कालकाजी इलाके में विवाहित पत्नी द्वारा अपने ही पति की हत्या करने के आरोप में महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है। पुलिस का आरोपियों की पहचान कालकाजी निवासी स्वणार्ली घोष और मोहनपाल उर्फ शांतुन के रूप में हुई है।

पति की गर्दन पर चाकू के निशान

Husband murder case in Delhi Kalkaji

पुलिस को शुक्रवार के दिन हत्याकांड की खबर मिलते ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेती है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी कहता है कि व्यक्ति का शव कमरे के बिस्तर के उपर ही मौजूद था और गर्दन पर चोटों के काफी निशान दिखाई पड़ रहे थें। पुलिस की पुछताछ के दौरान स्वणार्ली ने अपने प्रेमी की मदद से अर्जुन की हत्या करने कर गुनाह स्वीकार कर ली।

महिला पति के साथ रोज की लड़ाई से परेंशान 

मृत की पत्नी स्वणार्ली ने पुलिस पुछताछ में बताया कि उसका दो साल अपने प्रेमी के साथ चक्कर चल रहा था। जिससे स्वणार्ली को अपना पती प्रेम में बांधा बना नजर आने लगा और प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

Husband murder case in Delhi Kalkaji

स्वणार्ली अपने बयान के दौरान बताती है कि वह पति के साथ रोज की लड़ाई से परेंशान थी इसलिए उसने अपने पति खत्म करने का फैसला किया। शांतुन ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े साकेत में एक नाले में फेंक दिए थे।

ये भी पढ़े : दिल्ली मुंडका अग्निकांड, बिल्डिंग मालिक दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox