Thursday, July 4, 2024
Homeबड़ी खबरHyatt Hotel Accident: हयात होटल की छत का एक हिस्सा गिरा, 2...

Hyatt Hotel Accident: हयात होटल की छत का एक हिस्सा गिरा, 2 लोग हुए घायल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Hyatt Hotel Accident: भीकाजी कामा प्लेस स्थित हयात होटल में भयानक हादसा हो गया, दिखने में भले ही ये होटल अच्छा लगता हो पर इस होटल की छत का एक हिस्सा टूट कर गिर गया। गनीमत से किसी की जान नहीं गई पर, 2 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची।

यह है पूरा मामला

भिकाजी कामा प्लेस स्थित हयात होटल की छत का एक हिस्सा टूट कर गिर पड़ा, जिससे 2 लोग घायल हो गए। फायर सर्विस मौके पर पहुंची, और 2 लोगो अस्पताल पहुंचाने का काम करवाया, साथ ही चेकिंग भी की जानहानि की।

ये भी पढ़ें: Delhi Court: CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने तीन न्यायालय परिसरों की आधारशिला रखी, LG वीके सक्सेना और आतिशी भी मौजूद

इस तरह के मामले सामने आ ही जाते है, हालहिं में IGI एयरपोर्ट का एक मामला सामने आया था जहा एयरपोर्ट की छत गिर गई थी। जिसमे जानहानि भी हुई थी। उसके बाद भी इमारतें ढह रही है।

जानकारी के अनुसार, डेकोरेटिव सीलिंग का हिस्सा टूट कर ज़मीन पर गिर पड़ा था। अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई की सिलिंग बारिश के कारण टुटा या ईमारत के अंदर कोई इमरती कमज़ोरी थी। कारण का पता जल्द लग जाएगा साथ ही हयात के सीलिंग के मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। जल्द ही सीलिंग का काम ख़त्म हो जाएगा।

फायर सर्विस ने बताया

⁠दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि 2 लोग घायल हुए है जिनको अस्पताल ले जाया गया है। बाकी कोई जानहानि सामने नहीं आई है। दोनों घायलों का उपचार किया जा रहा है। जल्द सीलिंग का भी काम ख़त्म हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: ग्राहक ने दूसरी दुकान से लिया सामान, गुस्साए दुकानदार ने कैंची से गोदा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular