Friday, July 5, 2024
HomeDelhi"मैं पीड़ित हूं...अपमान सह रहा हूं": उपराष्ट्रपति धनखड़ ने बयान किया अपना...

"मैं पीड़ित हूं...अपमान सह रहा हूं": उपराष्ट्रपति धनखड़ ने बयान किया अपना दर्द

India News (इंडिया न्यूज)Jagdeep Dhankhar : एक सांसद द्वारा कथित तौर पर उनकी नकल करने को लेकर विवाद के बाद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने आज खुद को एक “पीड़ित” बताया, जिसे “अपमान” सहना पड़ता है। राज्यसभा के अध्यक्ष श्री धनखड़ अपने आधिकारिक आवास पर भारतीय सांख्यिकी सेवा (आईएसएस) के परिवीक्षार्थियों के वर्तमान बैच को संबोधित कर रहे थे।

उपराष्ट्रपति ने खुद को बताया पीड़ित

कार्यक्रम में उन्होंने कहा, “मैं एक पीड़ित हूं! एक पीड़ित जानता है कि अंदर से कैसे झेलना है, सभी का सामना करना है, सभी अपमान सहना है, एक ही दिशा में – हम अपनी भारत माता की सेवा में हैं।” उन्होंने परिवीक्षार्थियों से आलोचना सहना सीखने की बात कहते हुए कहा कि संवैधानिक पद पर रहने के बावजूद लोग उन्हें नहीं बख्शते।

विरोधियों को बताया ‘पुराने आलोचक’

यहां तक ​​कि राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जैसे मेरे संवैधानिक पद पर रहते हुए भी लोग मुझे नहीं बख्शते! क्या इससे मेरी मानसिकता बदलनी चाहिए? क्या इससे मेरा पथ भटक जाना चाहिए? नहीं! धर्म के मार्ग पर हमें हमेशा आगे बढ़ना चाहिए।”उन्होंने ऐसे लोगों को “पुराने आलोचक” बताते हुए आगे कहा, जिन लोगों का पाचन तंत्र हमारे विकास के लिए खराब है, उनसे कभी भी डरना नहीं चाहिए।

ALSO READ ; Brij bhushan singh: कोई भी मेजबानी के लिए तैयार नहीं: बृज भूषण ने नए कुश्ती पैनल का बचाव किया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular