होम / मैं वापस आऊंगी…अस्पताल से निकलते हुए स्वाति मालीवाल ने कही बात

मैं वापस आऊंगी…अस्पताल से निकलते हुए स्वाति मालीवाल ने कही बात

• LAST UPDATED : August 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज) : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल दुष्कर्म पीड़िता से मिलने सोमवार को अस्पताल पहुंची, हालांकि पुलिस ने उन्हें मिलने से रोक दिया। पुलिस की ओर से मना किये जाने के बाद उन्हें मजबूर होकर धरने पर बैठना पड़ा। इसके बाद स्वाती ने ट्वीट कर कहा कि ‘आधे घंटे से अस्पताल प्रशासन मुझे नाबालिग पीड़िता से मिलने से रोक रहा है। गार्ड कह रहे हैं पुलिस ने मना किया है। ये चल क्या रहा है? पहले तो आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहे ऊपर से मुझे लड़की से मिलने से रोक रहे हैं? क्या छुपाना चाहती है दिल्ली पुलिस?

मैं वापस आऊंगी…स्वाति मालीवाल

पीड़िता से मिलने की आस में धरने पर बैठी स्वाति मालीवाल ने सोमवार की पूरी अस्तपताल परिसर में इन्तजार किया। हालाँकि, उन्हें निराशा ही हाथ लगी। अतः आज यानि मंगलवार को वो अस्पताल से बाहर निकल आईं। अस्पताल से बहार आते हुए dcw अध्य्क्ष ने कहा ‘ वे ना तो मुझे लड़की से मिलने दे रहे हैं और ना ही उसकी मां से मिलने दे रहे हैं। मालीवाल ने कहा कि ‘एक दिन हो गया है, लेकिन उन लोगों ने मुझे दुष्कर्म पीड़िता से मिलने से नहीं दिया। दिल्ली पुलिस गुंडों की पुलिस है। मैं लड़की से मिलकर यह समझना चाहती थी कि वो किसी के दबाव में तो नहीं है। मैं उसे मुआवजे और कानूनी मदद देना चाहती थी।’ स्वाति ने यह भी कहा कि ‘दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों में बड़े अपराध हुए हैं। पीड़ित मेरा इंतजार कर रहे हैं। मैं दोबारा आऊंगी और पीड़िता और उसकी मां से मिलूंगी।

अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार

बता दें, दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले अधिकारी पर दोहरी गाज गिरी है। सीएम केजरीवाल के आदेश के बाद पहले दरिंदे रूपी अधिकारी का निलंबन हुआ। अब इस मामले में खबर यह आ रही है कि दोस्त की बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार किया गया है। इसकी सूचना उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने दी।

also read ; दोस्त की बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox