Sunday, July 7, 2024
HomeDelhi'ठंडा कर दूंगा' दिल्ली जल संकट के बीच प्रदर्शनकारियों पर चिल्लाते दिखे...

'ठंडा कर दूंगा' दिल्ली जल संकट के बीच प्रदर्शनकारियों पर चिल्लाते दिखे आप विधायक, Video viral

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Delhi water crisis: दिल्ली में पानी की कमी के कारण भाजपा और सत्तारूढ़ आप के बीच राजनीतिक लड़ाई शुरू हो गई है, क्योंकि दोनों ही राष्ट्रीय राजधानी में पानी की कमी के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। अब, भाजपा ने आप विधायक जय भगवान उपकार का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें पानी की कमी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे निवासियों पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है।

Also Read- Delhi Dubai Flight Bomb Threat: दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी

केजरीवाल के गुंडे विधायक

दिल्ली की जनता पानी की समस्या लेकर बवाना विधायक जय भगवान उपकार के पास गए। जब लोगों ने पानी मांगा, तो विधायक ने उन्हें धमकाया। विधायक ने कहा कि वह अभी सबको देख लेंगे।

वीडियो में विधायक को चिल्लाते हुए देखा जा सकता है, “ड्रामे नहीं चाहिए मेरेको, चाहे जितनी भी हो…एक मिनट में ठंडा करके दूंगा तेरेको मुझे कोई ड्रामा नहीं चाहिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप में से कितने लोग यहां हैं। मैं आप सभी को अभी देख लूंगा”।

दिल्ली में पानी की भारी समस्या

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने पहले कहा था कि पानी की पाइपलाइन में रिसाव से दक्षिण दिल्ली के कई इलाके प्रभावित हुए हैं। भाजपा ने आरोप लगाया है कि आप पानी की ‘कालाबाजारी’ कर रही है, जबकि सत्तारूढ़ पार्टी ने कहा कि भाजपा ने ‘दिल्ली जल संकट को प्रायोजित’ किया है।

राजनीतिक दल और निवासी राष्ट्रीय राजधानी में पानी की कमी के खिलाफ पिछले कई हफ्तों से आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। दिल्ली सरकार लगातार भाजपा की हरियाणा सरकार पर पानी की कम आपूर्ति का आरोप लगा रही है और यहां तक ​​कि दिल्ली के निवासियों से टैंकर माफियाओं और गुंडों से बचाने के लिए पाइपलाइनों पर नजर रखने को कहा है।

इस बीच, दिल्ली जल संकट पर बोलते हुए हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा, “हम उन्हें (दिल्ली सरकार को) पर्याप्त पानी दे रहे हैं। उन्हें अपने मामलों पर गौर करना चाहिए। वे (आप) दिल्ली में 10 साल से सत्ता में हैं, उन्हें पानी के वितरण के बारे में सोचना चाहिए था। वे झूठे आरोप लगा रहे हैं कि कम पानी दिया जा रहा है।”

Also Read- 20 साल की पत्नी को थका देता है 60 साल का पति, ऐसे हुई परेशान

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular