Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiरातभर थाने में बैठा के रखूंगा..., Delhi Metro में फिर हुई लड़ाई...

रातभर थाने में बैठा के रखूंगा..., Delhi Metro में फिर हुई लड़ाई ;गाली -गलौज, देखिए Video

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi Metro Ka Video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर विवाद होता रहता है। आमतौर पर सीट को लेकर ही बड़ा विवाद खड़ा हो जाता है। कई बार महिलाएं झगड़ती नजर आती हैं तो कई बार युवक झगड़ते नजर आते हैं। इस बार भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोग झगड़ते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े: http://Mercedes-Benz: कचौड़ी दुकान में घुसी मार्सिडीज, 5 लोग कुचले

सीट को लेकर बुजुर्ग से भिड़ा शख्स

वायरल हुए ताजा वीडियो में एक शख्स को मेट्रो ट्रेन में बैठे बुजुर्ग से संभवत: सीट को लेकर भिड़ता नजर आ रहा है। वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति गुस्से में युवक से कहता नजर आता है- तुम काहे पकर- पकर कर रहे हो, तुम क्या हो? इसपर युवक कहता है- मैं तो एक तिनका हूं लेकिन ये तिनका तुम्हें बहुत परेशान कर देगा।

इसके बाद बुजुर्ग पांव से जूता निकालकर युवक को मारने को इशारा करता है। जिसपर युवक कहता है- ऐसा है अंकल रातभर थाने में बैठाकर रखूंगा। इसके बाद बुजुर्ग लड़ने के लिए खड़ा हो जाता है और फिर कहता है – तू मुझे थाने में बैठा कर रखेगा? तुझे तो मैं थाने में डाल दूंगा। इस दौरान दोनों के बीच जमकर गाली गलौच भी होता है।

देखें वीडियो

यूजर्स ने लिए जमकर मजे

हालाँकि, बाद में लोग दोनों के झगड़े को किसी तरह से रोकते हैं। घटना के वीडियो को एक्स पर @gharkakalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिस पर लोग तरह -तरह के कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो का नाम बदलकर क्लैश मेट्रो करने की बात कही है।

ALSO READ ; “मैं पीड़ित हूं…अपमान सह रहा हूं”: उपराष्ट्रपति धनखड़ ने बयान किया अपना दर्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular