होम / Ice Cream Seller Death Case थप्पड़ के बदले मौत, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफतार

Ice Cream Seller Death Case थप्पड़ के बदले मौत, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफतार

• LAST UPDATED : April 16, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : 

Ice Cream Seller Death Case : भजनपुरा में आइसक्रीम बेचने वाले की हत्या के केस को सुलझा लिया है। पुलिस ने इस केस में तीन नाबालिग आरोपियों को गिरफतार किया है। आरोपियों ने आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या कर दी थी जिसके चलते उन आरोपियों को अब पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इस संबंध में तीन नाबालिग आरोपियों को गुरुवार देर रात पकड़ा है।

आइसक्रिम विक्रेता को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा

Ice Cream Seller Death Case

आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई दो गुप्ती (छोटी-तलवार) भी बरामद कर ली हैं। पूछताछ के चलते एक आरोपी ने अपने बयान मेें बताया कि आइसक्रीम विक्रेता तमकीन आते-जाते उन पर व्यंग्य करता था। आगे नाबालिग ने बताया की एक दिन झगड़े के दौरान तमकीन ने थप्पड़ भी मार दिया था। जो उन्हें हरगिस अच्छा नहीं लगा और उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। हत्या करने के बाद में वह मेरठ भाग गए थे। और वह जैसे ही दिल्ली पहुंचे उन्हें दिल्ली पुलिस ने दबोच लिया।

तीन आरोपियों ने बुधवार देर रात दिया था वारदात को अंजाम

Ice Cream Seller Death Case

उत्तर-पूर्वी जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला ने बताया कि बुधवार देर रात को सुभाष मोहल्ला के पास एक युवक को चाकू मारने की सूचना मिली थी। पुलिस की टीम वहां पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और घायल तमकीन (45) को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को दिल्ली के नूर-ए-इलाही चौक पर दबोचा

Ice Cream Seller Death Case

जांच के चलते पुलिस को यह पता चला कि तमकीन सुबह में आइस्क्रीम और शाम को सब्जी बेचता था। पुलिस ने छानबीन के दौरान सीसीटीवी फुटेज को देखा जिसमें साफ दिखाई दे रहा था की ओरोपियों ने कितनी बेहरमी से वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को सुचना मिली की हमलावर दिल्ली के नूर-ए-इलाही चौक पर दिखाइ दिए है जिसके बाद से पुलिस ने वहां पहुंच तीनो आरोपियों को दबोच लिया। तीनों नाबालिगो की उम्र 16 से 17 साल के बीच थी।

आइसक्रिम विक्रेता को जानते थे तीनों आरोपी

तीनों आरोपियों से बातचीत की गई तब उन्होंने बताया की तमकीन तीनों को अच्छी तरह से जानता था। आते-जाते वह तीनों लड़कों पर व्यंग करता था। इसी बात को लेकर मंगलवार को तमकीन से उनका झगड़ा हुआ था। तमकीन ने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था। उसका बदला लेने के लिए आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। बाद में पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया।

Read More : Hanuman Jayanti In Delhi : दिल्ली में हनुमान जयंती को लेकर श्रद्धालुओं में खुशी का माहौल, मंदिर को लाइटों से सजाया

Also Read : Delhi AIIMS Doctor On Leave दिल्ली एम्स के 50 प्रतिशत डॉक्टरों को अगले महीने अवकाश पर रहने की दी अनुमति

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox