Friday, July 5, 2024
HomeDelhi'2024 में नहीं हारी चुनाव तो ...', दिल्ली विधानसभा में BJP पर...

'2024 में नहीं हारी चुनाव तो ...', दिल्ली विधानसभा में BJP पर गरजे केजरीवाल

India News (इंडिया न्यूज), Delhi News: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने विधानसभा में विश्वासमत प्रस्ताव पर कहा, “BJP के लिए सबसे बड़ी चुनौती आम आदमी पार्टी है। आज अगर बीजेपी किसी से डरती है तो वह AAP है। मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूं कि अगर बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 नहीं हारती है तो फिर 2029 में आम आदमी पार्टी देश को भाजपा मुक्त कर देगी। ”

‘आज बीजेपी को केवल आम आदमी पार्टी से खतरा है’ : CM केजरीवाल

आगे CMकेजरीवाल ने कहा, “हमारे नेता को गिरफ्तार कर लिया गया, ये हमारा सारा काम रोकने की कोशिश कर रहे हैं, धमकियां दे रहे हैं। हमारे ऊपर चारों तरफ से हमले ही हमले किए जा रहे हैं। अब हर जगह एक सवाल चलने लगा है कि क्या मोदी जी केजरीवाल को खत्म करना चाह रहे हैं ! उन्होंने कहा, ऐसा इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि आज देश के अंदर भाजपा का सबसे बड़ा चैंलेंजर आप पार्टी है। आज बीजेपी को केवल आम आदमी पार्टी से खतरा है।”

CM केजरीवाल बोले, “अगर कोई नेता बिना किसी दबाव में आकर भी BJP में ना जाये और उसे जेल भेज दिया जाये तो वो नेता कट्टर ईमानदार है। भाजपा ने हर जगह रेड मार ली, एक चवन्नी नहीं मिल। हमारी संपत्ति लोगों के दिलों में हैं, बैंक खाते में नहीं है। ”

BJP पर जमकर बोला हमला

उन्होंने कहा, “ये (BJP) खुद को राम भक्त कहते हैं, इन्हें भगवान राम ने कहा था क्या कि दिल्ली के अस्पतालों में दवाइयां रोक दो। हमने फरिश्ते योजना से 23,000 लोगों की जानें बचाई। इन्होंने फरिश्ते स्कीम रोक दी, केजरीवाल से नफरत में ये लोगों को मारना चाहते हैं। BJP वालों को पाप लगेगा।”

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular