Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiIGI Airport: दिल्ली के IGI एयरपोर्ट में नामीबियाई नागरिकों ने डाला डेरा,...

IGI Airport:

IGI Airport: दिल्ली का आईजीआई एयरपोर्ट हमेशा यात्रीयों से भरा हुआ रहता है। इसके साथ ही एयरपोर्ट के ट्रांजिट जोन में पिछले 15 दिनों से एक विदेशी नागरिकों ने डेरा जमाया हुआ है। दरअसल उनका कहना है कि उसके पास आगे की यात्रा के लिए पैसे नहीं है। यह यात्री खुद को अफ्रीकी देश नामीबिया के नागरिक बता रहे है।

नामीबिया दूतावास को दी गई सूचना 

आपको बता दे इस घटना की जानकारी इमिग्रेशन अधिकारियों ने नामीबिया के दूतावास को दिया है पर अभी तक दूतावास अधिकारियों की तरफ से इन यात्रियों के लिए कोई मदद या कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बता दे एयरपोर्ट सूत्रों का कहना है कि ट्रांजिट जोन में ऐसे मामले सामने आते रहते हैं।

15 दिनों तक रुकने की ये पहली घटना

आपको बता दे अभी तक के मामलों में यात्री तीन से चार दिन तक ही अपना कारण बताकर रुकते थे। 15 दिनों तक रुकने की तो ये पहली घटना ही है। इससे पहले कोरोना काल में एक जर्मन नागरिक को ट्रांजिट एरिया में लंबे समय तक देखा गया।

यात्री के पास नहीं हैं पैसे

आपको बता दे नामीबियाई नागरिक के साथ यह समस्या है कि इनके पास यहां रुकने की कोई खास वजह नहीं है। इनका कहना है कि उनके पास आगे की यात्रा के लिए जरूरी पैसे नहीं हैं। लेकिन उसकी इस बात पर किसी को इसलिए भरोसा नहीं हो रहा है क्योंकि वह अपने खाने पीने की अधिकांश जरूरतों को अपने पैसे से पूरा कर रहा है।

 

ये भी पढ़े: भूपेंद्र चौधरी ने किया अपना अजीब दावा, जानिए विपक्ष को किस बात की दी खुली चुनौती

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular