Friday, July 5, 2024
HomeDelhiफर्रूखनगर क्षेत्र की अवैध कालोनियों की नहीं होगी रजिस्ट्री

-तहसीलदार ने लोगों को ऐसी कालोनियों में प्लॉट ना लेने के प्रति चेताया

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

फरूखनगर व आसपास के गांवों में अवैध कॉलोनियों की रजिस्ट्री नहीं होगी। कोई भी व्यक्ति इन अवैध कालोनियों में प्लॉट लेकर पैसा बर्बाद ना करे। अवैध रूप से काटी गई कालोनियों में प्लॉट की रजिस्ट्री कराने को घूम रहे दलालों पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की भी नजर है। कभी भी इस भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए जांच व छापेमारी की बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

कॉलोनाईजरों के खिलाफ दर्ज करवा सकते हैं केस

डीटीपी अपनी पूरी टीम व भारी पुलिस दल बल के साथ कभी भी फरूखनगर, मुबारिकपुर, अलिमुद्दीनपुर, कारौला, फाजिलपुर रोड, जोनियावास रोड, झज्जर रोड, बाईपास, एसटीपी प्लांट, चांदनगर रोड, खेडा खुर्रमपुर, सुल्तानपुर रोड आदि स्थानों पर भारी तोडफोड़ करने व कॉलोनाईजरों के खिलाफ केस दर्ज करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा तहसील में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं वित्तायुक्त बलबीर रावत ने मार्च माह में लिखित आदेश भेजकर आमजन की सुविधा के लिए टोल फ्री नंबर-1800-180-2139 जारी कर दिया है, ताकि तहसील में अधिकारियों के नाम पर मोटी वसूली करने वाले दलालों का पदार्फाश किया जा सके।

अवैध कॉलोनियो में रजिस्ट्रियां किसी सूरत में नहीं की जाएगी

तहसीलदार सज्जन कुमार का कहना है कि फरूखनगर तहसील क्षेत्र में गांव या शहर में काटी जा रही अवैध कॉलोनियो में रजिस्ट्रियां किसी सूरत में नहीं की जाएगी। अधिकृत कॉलोनियों में प्लाट खरीदने व बेचने वाले अपने दस्तावेज तैयार करके सीधा मिलें। अधिकारियों के नाम से किसी के झांसे में ना आये और अगर कोई रुपए मांगता है तो टोल फ्री नंबर पर सूचित करें। जिस गांव या शहर की रजिस्ट्री होगी, उसी गांव का नम्बरदार अनिवार्य है, ताकि कोई गलत रजिस्ट्री ना हो सके।

ये भी पढ़े : दिल्ली शाहीन बाग़ से वापिस लौटा बुलडोज़र, सियासी दलों के लोगों द्वारा प्रदर्शन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular