Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiImitation Of Kejriwal Rule In Himachal Pradesh : भाजपा हार के...

कोरोना के मद्देनजर सिसोदिया ने बताया कि हमने पूरा स्कूल बंद करने को नहीं कहा है। ब जिस क्लास या विंग में संक्रमण हुआ है बस उसी को अस्थायी तौर पर बंद करने को कहा गया हैं। राजधानी दिल्ली में संक्रमण को लेकर सरकार पूरी स्थिति पर नजर रख रही है।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Imitation Of Kejriwal Rule In Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश में चुनाव होने वाले है। चुनाव को लेकर भाजपा व आम आदमी पार्टी दोनों एक दूसरे पर हमलावर हो गए है। हिमाचल प्रदेश में चुनाव को लेकर भाजपा ने बिजली, पानी व महिलाओं के बस में सफर करने को लेकर कई घोषणाएं की है।

Imitation Of Kejriwal Rule In Himachal Pradesh
Imitation Of Kejriwal Rule In Himachal Pradesh

वहीं, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा की इन सभी योजनाओं पर चुटकी लेते हुए तीखा हमला किया। सिसोदिया ने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आप की तर्ज पर बिजली, पानी माफ करने और बसों में महिलाओं का किराया आधा करने की जो घोषणा की है, वह भाजपा की बौखलाहट तथा अंदरखाने की डर है।

केजरीवाल ने मंडी में किया रोड शो Imitation Of Kejriwal Rule In Himachal Pradesh

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंडी में केवल एक रोड शो किया और उसी से भाजपा में घबराहट स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है। आज केजरीवाल सरकार की नीतियों को दूसरे राज्यों की सरकारें फालो कर रही हैं। सिसोदिया ने चुटकी लेते हुए जनता से कहा कि भाजपा के झांसे में न आए, आप को ही वोट दें, चुनाव के बाद भाजपा इन घोषणाओं को वापस ले लेगी।

देश में चरम पर है महंगाई 

उन्होंने आगे कहा कि देश में आज महंगाई चरम पर है और आम आदमी बढ़ती महंगाई से त्रस्त हो चुका है। वहीं, कोरोना के मद्देनजर कहा कि हमने पूरा स्कूल बंद करने को नहीं कहा है, जिस क्लास या विंग में संक्रमण हुआ हो, बस उसी को अस्थायी तौर पर बंद कर सकते हैं। दिल्ली सरकार की ओर से कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कदम उठाए जा रहे हैं। बाकी सरकार पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए है। ताकि किसी भी स्थिति से निपटा जा सकें। (Imitation Of Kejriwal Rule In Himachal Pradesh)

Also Read : Cheated Two Lakh Rupees : एक लाख रुपये का लोन दिलाने के नाम पर सर्विस चार्ज के रूप में ठगे दो लाख रुपये

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular